बिजली संबंधी कोई भी परेशानी है तो समाधान शिविर में आइए, सुनेंगे समस्‍याएं Meerut News

मेरठ में बिजली उपभोक्‍ता को अगर किसी प्रकार की समस्‍या है तो वह समाधान शिविर में आकर इसका निराकरण करा सकता है। पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के अंतर्गत मेरठ समेत 14 जिलों में विद्युत समाधान शिविरों का आयोजन किया जाएगा।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 08:00 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 08:00 AM (IST)
बिजली संबंधी कोई भी परेशानी है तो समाधान शिविर में आइए, सुनेंगे समस्‍याएं Meerut News
विद्युत समाधान शिविरों में बिजली उपभोक्‍ताओं की समस्‍याओं का निवारण होगा।

मेरठ, जेएनएन। पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के अंतर्गत मेरठ समेत 14 जिलों में सोमवार 26 अक्टूबर से विद्युत समाधान शिविरों का आयोजन किया जाएगा। यह शिविर सभी डिवीजनों में 31 अक्टूबर तक लगेंगे । शिविरों में बिजली से संबंधित सभी शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण किया जाएगा। इस संबंध में पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अरविदं मल्लप्पा बंगारी ने डिस्काम के सभी अधिकारियों को दिशा- निर्देश जारी कर दिए हैं।

शिविर में बिलिंग, मीटर रीडिंग, बढ़े व गलत बिल, नए कनेक्शन, बकाया बिजली बिल समेत अन्य समस्याओं का समाधान मौके पर किया जाएगा। शिविर में अधिशासी अभियंता, उपखण्ड अधिकारी, अवर अभियंता और मीटर से सम्बंधित अधिकारी मौजूद रहेंगे। लगातार छह दिन शिविर नियमित आयोजित होंगे।

सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक शिविरों में आकर उपभोक्ता अपनी समस्या रख सकेंगे। सभी अधीक्षण अभियंताओं को निर्देश दिया गया है कि वह शिविरों का निरीक्षण कर मौके पर शिकायतों का निस्तारण हो रहा है या नहीं यह सुनिश्चित करेंगे। शहर में लिसाड़ी गेट, विकासपुरी, हापुड़ रोड, रंगोली, लिसाड़ी रोड, नौचंदी, शास्त्रीनगर आदि बिजली घरों में शिविर लगाए जाएंगे। जबकि ग्रामीण विद्युत मंडल अंतर्गत 33 उपकेंद्रों पर शिविर लगेंगे।

chat bot
आपका साथी