प्रत्याशी के साथ पांच से अधिक लोग मिले तो दर्ज होगा मुकदमा

मुंडाली में पंचायत चुनाव नजदीक आते ही प्रशासन ने आचार संहिता का पालन कराने व कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 08:11 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 08:11 PM (IST)
प्रत्याशी के साथ पांच से अधिक लोग मिले तो दर्ज होगा मुकदमा
प्रत्याशी के साथ पांच से अधिक लोग मिले तो दर्ज होगा मुकदमा

मेरठ, जेएनएन। मुंडाली में पंचायत चुनाव नजदीक आते ही प्रशासन ने आचार संहिता का पालन कराने व कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। सीओ किठौर ब्रिजेश सिंह ने मुंडाली गांव के प्रत्याशियों एवं संभ्रांतों के साथ बैठक कर आचार संहिता का उल्लंघन न करने एवं कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण जारी गाइड लाइन का पालन न करने वालों पर मुकदमा दर्ज करने चेतावनी दी है।

सीओ किठौर ब्रिजेश सिंह एवं मुंडाली थाना प्रभारी रविचंद्रवाल ने मुंडाली गांव में ग्राम पंचायत एवं जिला पंचायत का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी एवं संभ्रांत लोगों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव एवं बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते जनपद के धारा 144 एवं रात्रि क‌र्फ्यू लगाया गया है। ऐसे में सभी प्रत्याशी चुनाव प्रचार के दौरान आचार संहिता एवं कोविड के लिए जारी गाइडलाइन का पालन करें। सीओ ने कहा कि चुनाव में कुछ प्रत्याशी मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए उन्हें शराब एवं पैसा आदि देकर प्रभावित करते हैं, ऐसे लोगों पर पुलिस एवं प्रशासन की नजर है, पकड़े जाने पर पुलिस इन लोगों को विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने का काम करेगी। एसओ रविचंद्रवाल ने कहा कि जनपद में रात्रि क‌र्फ्यू लागू कर दिया गया है। ऐसे में रात 10 बजे के बाद और सुबह पांच बजे से पहले लोग अपने घरों से बाहर न निकलें। पुलिस रात्रि क‌र्फ्यू के दौरान बेवजह रास्तों पर घूमते हुए मिलने वाले लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी