हर्ष फायरिग की गई तो मंडप संचालक होंगे जिम्मेदार

मवाना थाना प्रभारी ने बुधवार को थाना परिसर में नगर के मंडप संचालकों की बैठक बुलाकर कई महत्वपूर्ण बिदुओं पर चर्चा कर नियम पालन एवं सुरक्षा का पाठ पढ़ाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 09:11 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 09:11 PM (IST)
हर्ष फायरिग की गई तो मंडप संचालक होंगे जिम्मेदार
हर्ष फायरिग की गई तो मंडप संचालक होंगे जिम्मेदार

मेरठ, जेएनएन। मवाना थाना प्रभारी ने बुधवार को थाना परिसर में नगर के मंडप संचालकों की बैठक बुलाकर कई महत्वपूर्ण बिदुओं पर चर्चा कर नियम पालन एवं सुरक्षा का पाठ पढ़ाया।

थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने थाने पर अपराह्न आयोजित मंडल संचालकों की बैठक में कहा कि रात्रि में शादी समारोह दौरान डीजे को कम आवाज कम रखें और चढ़त में हर्ष फायरिग न होने दें। यदि कोई ऐसा करता है तो उसकी तत्काल पुलिस को सूचना दें, ताकि समय रहते कार्रवाई की जा सके। हर्ष फायरिग होती है तो उसके लिए मंडल संचालक जिम्मेदार होंगे। साथ ही उन्होंने संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर शारीरिक दूरी का पालन कराने, मास्क लगवाने समेत जारी गाइड लाइन के पालन कराने की बात कही।

बैठक में मंडप संचालक राजपाल सिंह, विनोद गुप्ता, आकाश कामिल आदि मंडप संचालक मौजूद रहे।

विकास हरित बने जिलाध्यक्ष

किठौर : विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आजाद समाज पार्टी अध्यक्ष ने फेरबदल किया है। किठौर निवासी विकास हरित को आसपा का जिलाध्यक्ष मनोनित किया गया है।

सपा कार्यकर्ताओं की बैठक

हस्तिनापुर : क्षेत्र के गांव कुन्हेडा में सपा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई, जिसमें सपा नेता किशोर वाल्मीकि सपा सरकार में ही सभी का हित सुरक्षित बताया। कुन्हेडा गांव में सपा एससीएसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव किशोर वाल्मीकि ने बतौर मुख्य अतिथि कहा कि योगी सरकार में हर वर्ग परेशान है। अध्यक्षता ग्राम प्रधान जरीफ व संचालन सपा नेता नरवैर सिंह खालसा ने किया, जबकि राहुल जाटव, छोटू, सचिन, अवतार सिंह, रणजीत सिंह, विकास कुमार, संदीप, मुस्तकीम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी