शोहदे ने दी धमकी, बेटी से फोन पर बात नहीं कराई तो कर लूंगा अपहरण

टीपीनगर के नई बस्ती में मनचले के खौफ से एक छात्रा घर में कैद है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 03:15 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 03:15 AM (IST)
शोहदे ने दी धमकी, बेटी से फोन पर बात नहीं कराई तो कर लूंगा अपहरण
शोहदे ने दी धमकी, बेटी से फोन पर बात नहीं कराई तो कर लूंगा अपहरण

मेरठ,जेएनएन। टीपीनगर के नई बस्ती में मनचले के खौफ से एक छात्रा घर में कैद है। वह मा के मोबाइल पर काल कर बेटी से बात कराने का दबाव बना रहा है। बात नहीं कराने पर घर के बाहर से उठवा लेने और तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा है। पीड़ित परिवार का कहना है कि वे मनचले से अनजान हैं। जिस नंबर से काल आई है, वह टीपीनगर पुलिस को दे दिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपित के मोबाइल नंबर की आइडी निकाल ली है। उसकी धरपकड़ को टीम भी लगा दी गई।

छात्रा ने स्वजन के साथ टीपीनगर थाने पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई। छात्रा के स्वजन का कहना है कि आरोपित रोज काल कर रहा है। छात्रा के पास मोबाइल नहीं है इसलिए उसकी मा के मोबाइल पर काल करता है। मनचले की धमकी के कारण परिवार ने छात्रा का ट्यूशन भी छुड़वा दिया है। इंस्पेक्टर रघुराज का कहना है कि छात्रा को आरोपित पहले से जानता है। पुलिस जल्द ही आरोपित को पकड़कर जेल भेजेगी।

नशेड़ी ने नाबालिग साली से किया दुष्कर्म का प्रयास: बहन से मिलने ससुराल गई नाबालिग साली से नशेड़ी जीजा ने दुष्कर्म का प्रयास किया। विफल होने पर पत्नी को तलाक देने की धमकी दी और फरार हो गया। पीड़िता व स्वजन न्याय के लिए भटक रहे हैं। कंकरखेड़ा निवासी विवाहिता की मुंडाली में ससुराल है। विवाहिता की छोटी बहन उससे मिलने ससुराल पहुंची। आरोप है कि उसी दौरान नशेड़ी जीजा ने किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़ितों ने कंकरखेड़ा व मुंडाली थाने में आरोपित के विरुद्ध शिकायत पत्र दिया, पर कार्रवाई नहीं हुई। शनिवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है। जनसुनवाई अधिकारी एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि परिवार परामर्श केंद्र में विवाहिता की काउंसिलिंग चल रही थी। उसकी छोटी बहन द्वारा लगाये गए आरोप की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी