इदरीसी समाज ने शूटर कामिल को किया सम्मानित

40वीं नार्थ जोन शूटिग चैंपियनशिप में हिस्सा लेकर राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयनित होने पर मोहम्मद कामिल को सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 08:10 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 08:10 PM (IST)
इदरीसी समाज ने शूटर कामिल को किया सम्मानित
इदरीसी समाज ने शूटर कामिल को किया सम्मानित

मेरठ,जेएनएन। 40वीं नार्थ जोन शूटिग चैंपियनशिप में हिस्सा लेकर राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयनित होने पर मो. कामिल पुत्र मो. साजिद सलमानी को इदरीसी समाज वेलफेयर सोसायटी मेरठ की ओर से सम्मानित किया गया। ऊंचा सद्दीकनगर निवासी कामिल ने एयर पिस्टल यूथ वर्ग में हिस्सा लिया था। सोमवार को सोसायटी के अध्यक्ष मो. मुस्तकीम इदरीसी, प्रदेश अध्यक्ष मैराजुद्दीन व मोमिन अंसार ने कामिल को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि हम सभी को विश्वास है कि कामिल नेशनल में गोल्ड मेडल जीतकर शहर व प्रदेश का नाम रोशन करेंगे। मैराजुद्दीन अंसारी ने आकांक्षा खारी, मुस्कान वर्मा, प्राची चौधरी, सिद्धांत त्यागी, उद्धव बिदल, अजय शर्मा, ंइरम सुल्ताना को मुबारकबाद दी। शमीम इदरीसी, शाहिद इदरीसी, साजिद, इरशाद इदरीसी, वसीम अहमद इदरीसी मौजूद रहे।

अब 20 मई को मेरठ कालेज में चुनाव की तैयारी: मेरठ कालिजिएट एसोसिएशन (प्रबंध समिति) का चुनाव अब 20 मई को कराने की तैयारी है। इसके लिए जिला प्रशासन से अनुमति मांगी गई है। जिला प्रशासन की सहमति के बाद चुनाव कराया जाएगा। कोरोना को देखते हुए 15 मई तक सभी स्कूल कालेज बंद किए गए हैं। पहले मेरठ कालेज प्रबंध समिति का चुनाव 18 अप्रैल को प्रस्तावित था, लेकिन रविवार को लाकडाउन होने की वजह से चुनाव स्थगित कर दिया गया।

सोमवार को मेरठ कालेज के प्राचार्य व निर्वाचन अधिकारी डा. युद्धवीर सिंह ने सभी प्रत्याशियों से वार्ता के बाद तिथि निर्धारित की है। कालेज प्रशासन ने चुनाव कार्यक्रम बनाकर जिला प्रशासन को भेज दिया है। प्राचार्य डा. ने बताया कि जिला प्रशासन से अनुमति मिलने के बाद चुनाव कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी