मेरठ में दुकान से घर जा रहे व्‍यापारी को गोली मारने वालों की पहचान, पुलिस ने दर्ज किए बयान

मेरठ में गुरुवार को व्यापारी को गोली मारने वालों की पहचान हो गई है। पुलिस की एक टीम उनकी धरपकड़ में लगी हुई है। अस्‍पताल में भर्ती व्यापारी की हालत में भी सुधार है। पुलिस ने बयान भी दर्ज कर लिए हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 11:00 PM (IST)
मेरठ में दुकान से घर जा रहे व्‍यापारी को गोली मारने वालों की पहचान, पुलिस ने दर्ज किए बयान
मेरठ में गुरुवार देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने की थी वारदात।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में दुकान से घर जा रहे व्यापारी को गोली मारने वालों की पहचान हो गई है। पुलिस की एक टीम उनकी धरपकड़ में लगी हुई है। उधर, व्यापारी की हालत में भी सुधार है। पुलिस ने बयान भी दर्ज कर लिए हैं। हालांकि पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

पैर में लगी थी गोली

संभल के पीपला गांव निवासी गजेंद्र परतापुर थाना क्षेत्र के खानपुर गांव निवासी चचेरे भाई सोनू के यहां रहते हैं। उनकी खेड़ा गांव के पास खाद-बीज की दुकान है। गुरुवार देर शाम वह दुकान से लौट रहे थे। रास्ते में ही बाइक सवार दो युवकों ने क्षेत्र की ही एक कंपनी के मैनेजर को रोक रखा था। जैसे ही गजेंद्र उनके पास पहुंचे तो मैनेजर ने बचाने की गुहार लगाई और भागकर उनकी बाइक पर बैठ गए। इस पर हमलावरों ने गोली चला दी, जो गजेंद्र के पैर में लगी।

पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

घटना के बाद आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया। शुक्रवार को उनके बयान दर्ज किए गए। पुलिस ने बताया कि गोली चलाने वालों की पहचान हो गई है। एक टीम उनकी धरपकड़ के लिए लगी हुई है। थाना प्रभारी नजीर अली ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। जांच चल रही है, जल्द ही हमलावरों को पकड़ लिया जाएगा।

दो महिलाओं से कुंडल लूटे

मेरठ में दौराला में कनौड़ा गांव के जंगल में गुरुवार को चारा लेने गई दो महिलाओं से दो बदमाशों ने सोने के कुंडल लूट को अंजाम दिया। महिला घर पहुंची और स्वजनों व ग्रामीणों को बताया। ग्रामीण जंगल में पहुंचे और बदमाशों की तलाश की, मगर कोई हत्थे नहीं चढ़ा। दौराला क्षेत्र निवासी दो महिलाएं गुरुवार को कनौड़ा गांव के जंगल में चारा लेने गई थी। महिलाओं की मानें तो जंगल में दो बदमाश पहुंचे और गन प्वाइंट पर लेकर दोनों से सोने के कुंडल लूट लिए।

पकड़ में नहीं आया बदमाश

शोर मचाने पर अंजाम भुगतने की धमकी देकर भाग गए। डरी सहमी महिलाएं अपने घर पहुंचे और स्वजन समेत पड़ोसियों को प्रकरण बताया। सूचना पर ग्रामीण जंगल की ओर दौड़े, जहां उन्होंने बदमाशों की जंगल में तलाश की, मगर एक भी बदमाश हत्थे नहीं चढ़ सका। शुक्रवार रात तक भी पीडि़त पक्ष की ओर से थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई थी। वहीं इंस्पेक्टर ब्रिजेश चौहान का कहना है थाने में इस तरह की सूचना नहीं है, तहरीर आती है तो कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी