IAS Lav Kumar Brother's Death: अंकुर को तलाशती रह गई सर्विसलांस व स्वाट टीम के साथ तीन थानों की पुलिस...

Saharanpur के ग्रीन पार्क मोहल्ले में रहने वाले आइएएस लव कुमार अग्रवाल के छोटे भाई अंकुर अग्रवाल की तलाश में पुलिस ने सोमवार को घंटों खाक छानी लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में अंकुर अग्रवाल का गोली लगा शव ही मिला।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 09:54 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 09:54 PM (IST)
IAS Lav Kumar Brother's Death: अंकुर को तलाशती रह गई सर्विसलांस व स्वाट टीम के साथ तीन थानों की पुलिस...
सहारनपुर में घंटों तक पुलिस के साथ सर्विसलांस व स्‍वाट टीम अंकुर की तलाश कर रही थी।

सहारनपुर, जेएनएन। शहर के ग्रीन पार्क मोहल्ले में रहने वाले आइएएस लव कुमार अग्रवाल के छोटे भाई अंकुर अग्रवाल की तलाश में पुलिस ने सोमवार को घंटों खाक छानी, लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में अंकुर अग्रवाल का गोली लगा शव ही मिला। हालांकि अंकुर अग्रवाल के स्वजन दोपहर में ही पुलिस को उनके गायब होने की सूचना दे चुके थे। दरअसल, सोमवार सुबह 11 बजे अंकुर अग्रवाल अपनी कार से ही अपनी फैक्ट्री के लिए निकले थे। इसके बाद लोगों से उनका संपर्क नहीं हुआ। वह फैक्ट्री भी नहीं पहुंचे, उनके मोबाइल फोन पर घंटी जाती रही, लेकिन फोन रिसीव भी नहीं किया गया।

दोपहर करीब एक बजे अंकुर के स्वजन द्वारा पुलिस को उनके गायब होने की सूचना दी गई। इसके बाद एसएसपी डा. एस चन्नपा ने सॢवलांस और स्वाट टीम के साथ ही कुतुबशेर, जनकपुरी, और सरसावा थानों की पुलिस टीम को अंकुर अग्रवाल की तलाश के लिए लगा दिया। उनके मोबाइल फोन को लगातार सॢवलांस पर चेक किया जा रहा था। मोबाइल फोन की लोकेशन पिलखनी क्षेत्र की आ रही थी, लेकिन सही स्थान का पता न चल सकने से अंत तक अंकुर अग्रवाल को खोजा न जा सका। बाद में उनका गोली लगा शव बरामद हुआ। मामला हाई प्रोफाइल होने से इस दौरान पुलिस व प्रशासनिक महकमे में हलचल मची रही। लोग जिला अस्पताल और अंकुर अग्रवाल के घर पहुंचने लगे।

नहीं मिला मोबाइल फोन

जिस स्थान पर अंकुर अग्रवाल का शव पड़ा मिला, वहीं पर उनकी लाइसेंसी पिस्टल और अन्य सामान भी पड़ा था। हालांकि जिस मोबाइल फोन की लोकेशन ली जा रही थी, वह मोबाइल फोन वहां नहीं मिला। मोबाइल फोन कहां है, यह फिलहाल अभी पुलिस को भी नहीं पता है। एसएसपी का कहना है कि, -अनुमान है कि अंकुर अग्रवाल ने मोबाइल फोन कहीं रख दिया और खुद फैक्ट्री के पास खेत पर पहुंच गए। मोबाइल फोन की तलाश की जा रही है।

अस्पताल में लगा जमावड़ा

शहर में जैसे ही यह बात फैली कि लव कुमार के भाई अंकुर अग्रवाल की गोली लगने से मौत हो गई है, बड़ी संख्या में लोगों का जिला अस्पताल पहुंचना शुरू हो गया। कांग्रेस नेता एवं पूर्व विधायक इमरान मसूद, पूर्व मंत्री सरफराज आदि भी जिला अस्पताल पहुंचे और अंकुर अग्रवाल के स्वजन से मिले।

डीएम-एसएसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे

जिस समय अंकुर अग्रवाल का शव पिलखनी के एक खेत से बरामद किया गया, उसी समय जिलाधिकारी अखिलेश कुमार सिंह और एसएसपी डा. एस चन्नपा भी पिलखनी स्थित घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की।

यह भी पढ़ें : स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव IAS लव कुमार के भाई की गोली लगने से मौत, सहारनपुर में मिला शव

chat bot
आपका साथी