पूर्ण स्वस्थ हूं, ये रही मेडिकल रिपोर्ट

मवाना एसडीएम कार्यालय पर शनिवार को बहसूमा थाने के रहावती निवासी एक युवक ने प्रार्थना-पत्र देकर आरोप लगाया कि आठ माह पूर्व से मायके रह रही पत्नी को लाने में पुलिस मदद नहीं कर रही।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:11 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:11 PM (IST)
पूर्ण स्वस्थ हूं, ये रही मेडिकल रिपोर्ट
पूर्ण स्वस्थ हूं, ये रही मेडिकल रिपोर्ट

मेरठ, जेएनएन। मवाना एसडीएम कार्यालय पर शनिवार को बहसूमा थाने के रहावती निवासी एक युवक ने प्रार्थना-पत्र देकर आरोप लगाया कि आठ माह पूर्व से मायके रह रही पत्नी को लाने में पुलिस मदद नहीं कर रही। अब पुलिसकर्मी भी उसे फिजिकली ठीक न बताकर भगा रहे हैं। ये रही मेडिकल रिपोर्ट है मैं पूरी तरह स्वास्थ्य हूं।

एसडीएम कार्यालय पर शनिवार को रहावती निवासी सोनू पुत्र रामकृपाल प्रार्थना-पत्र लेकर पहुंचा और आरोप लगाया कि उसकी शादी चार वर्ष पूर्व लोनी, गाजियाबाद निवासी युवती से हुई थी। अब उनके एक बेटा भी है पत्नी आठ माह पूर्व मायके गई थी लेकिन अब वापस नहीं आ रही। एक दिन पत्नी का भाई व भाभी घर पर आए और पैसे व जेवरात भी ले गए। जब वह पत्नी व बेटे को लेने गया तो मना कर दिया। दो दिवस पूर्व बहसूमा थाने पर पीड़ित शिकायत लेकर पहुंचा तो वहां मिले दारोगा ने भी ससुरालियों से बात कर उसे फिजिकली ठीक न बताकर चलता कर दिया। आरोप है कि पुलिसकर्मी भी ससुरालियों की भाषा बोल रहे हैं और उससे अभद्रता की। पीड़ित ने प्रार्थनापत्र के साथ अपनी मेडिकल रिपोर्ट भी संलग्न कर रखी थी। एसडीएम अमित गुप्ता ने कहा कि मामला उनकी उनकी जानकारी में नहीं है।

परिवर्तन संकल्प रैली सफल बनाएं

सरधना : युवा रालोद नेता संजय चौधरी ने शनिवार को खिर्वा गांव में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने परिवर्तन संकल्प रैली सफल बनाने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि दबथुवा में सात दिसंबर को संयुक्त परिवर्तन संकल्प रैली का आयोजन होगा, जिसमें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह लोगों को संबोधित करेंगें। इस दौरान मासूम, रजा अब्बास, सलीम, आजम जैदी, साहिल, शाहीन, सलीम फौजी, रहीस मिया व शबी आलम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी