मेरठ में प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर महिला ने पति के प्राइवेट पार्ट पर डाला तेजाब, हिरासत में प्रेमी व महिला

मेरठ में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पति ने पत्‍नी पर नाजुक अंग पर तेजाब डालने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और परिवार के बयान दर्ज कर रही है। हालांकि पत्‍नी ने इस आरोप से इंकार कर दिया है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 01:08 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 09:58 PM (IST)
मेरठ में प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर महिला ने पति के प्राइवेट पार्ट पर डाला तेजाब, हिरासत में प्रेमी व महिला
मेरठ में पति ने पत्‍नी पर नाजुक अंग पर तेजाब डालने का आरोप लगाया है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में शुक्रवार रात एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पति ने पत्नी पर नाजुक अंग पर तेजाब डालने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और परिवार के बयान दर्ज कर रही है। पुलिस का कहना है कि एलर्जी की दवा लेने से नाजुक अंग पर छाले पड़ गए हैं।

मेरठ के थाना टीपी नगर के मलियाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट पर तेजाब डाल दिया है। युवक का कहना है कि उसकी पत्नी के सरधना निवासी एक युवक से अवैध संबंध हैंं और पत्नी को कई बार रोकने की कोशिश की। इसी के चलते पत्नी बच्चों और उसका उत्पीडऩ कर रही है। युवक का आरोप है कि शुक्रवार रात भी उसकी पत्नी प्रेमी के साथ थी, इसी दौरान उसने दोनों को पकड़ लिया। इसके बाद पत्नी ने उसके गुप्तांग पर तेजाब लगा दिया, जिसके बाद उसको अस्पताल जाकर इलाज कराना पड़ रहा है। इस मामले में एसआई अशोक कुमार का कहना है कि युवक के गुप्तांग में एलर्जी थी। पत्नी ने सही करने के लिए दवाई लगाई थी,जिससे युवक के गुप्तांग में छाले पड़ गए। पुलिस युवक के परिवार के बयान दर्ज कर रही है।

मोहल्ले के लोगों का कहना है कि एक महिला रोज रात में अपने पति और तीन बच्चों को नींद की दवा खिलाकर अपने प्रेमी को घर बुलाया करती थी। सिलसिला लंबे समय से चल रहा था। मोहल्ले के कुछ लोगों ने डॉक्टर वसीम रात को शादाब के घर जाते देखा। इसकी सूचना उसके छोटे भाई मोहसिन को दी और वह इलाके के कुछ लोगों को लेकर अपने भाई शादाब के घर पहुंच गया। चांदनी ने अपनी पोल खुलती देख प्रेमी डॉक्टर वसीम को घर के शौचालय में छुपा दिया और हाथ की नस काटने की धमकी देने लगी। इसी दौरान उसने अपने आपको बचाने के लिए अपने पति के गुप्तांग पर ज्वलनशील पदार्थ भी डाल दिया।

पुलिस ने पत्नी चांदनी और उसके प्रेमी डॉक्टर वसीम को हिरासत में ले लिया है और पति शादाब और तीनों बच्चों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया है। पुलिस अब इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। पीडि़त के प्राइवेट पार्ट पर ज्वलनशील पदार्थ लगाने को लेकर जिला अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि इसकी जांच की जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलासा हो सकेगा। 

पुलिस का कहना है कि पति शादाब की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई है कि उसकी पत्नी उसे और बच्चों को कोई नशीला पदार्थ देकर सुला देती थी। इसके बाद प्रेमी डॉक्टर वसीम को घर बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी। कल रात भी पुलिस को बच्चे भी बेहोशी की हालत में मिले।  

chat bot
आपका साथी