फंदे पर लटका मिला बेटा तो पुलिस के सामने बिफरे पिता, बहू समेत 4 ससुरालियों पर लगाए ये गंभीर इल्‍जाम

बागपत में दंपति के बीच चल रहे विवाद से परेशान युवक ने जंगल मे पेड़ पर फांसी का फंदा लगा जान दे दी। पिता ने पत्नी साले समेत चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 07:25 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:51 PM (IST)
फंदे पर लटका मिला बेटा तो पुलिस के सामने बिफरे पिता, बहू समेत 4 ससुरालियों पर लगाए ये गंभीर इल्‍जाम
बागपत में पत्नी से विवाद के कारण पति ने दी जान।

बागपत, जेएनएन। टीकरी कस्बे में दंपति के बीच चल रहे विवाद से परेशान युवक ने जंगल मे पेड़ पर फांसी का फंदा लगा जान दे दी। पिता ने पत्नी, साले समेत चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह है मामला

शुक्रवार को टीकरी कस्बे की पट्टी धीमाना निवासी 35 वर्षीय गुलबीर पुत्र मांगेराम का शव जंगल में शीशम के पेड़ पर लटका मिला। गुलबीर के गले मे रस्सी का फंदा लगा हुआ था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इंस्पेक्ट दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि गुलबीर के पिता मांगेराम ने गुलबीर की पत्नी नीलम, साला अनिल, सास मुकेश देवी व ससुर अमरेशपाल निवासी बावली गांव को नामजद कर रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमे आरोप लगाया कि उसके बेटे गुलबीर की शादी बावली निवासी अमरेशपाल की बेटी नीलम से वर्ष 2006 में हुई थी। उसी समय से ससुराल पक्ष के लोग उसके बेटे गुलबीर को प्रताड़ित करते आ रहे थे। उसके खिलाफ कई बार झूठे मुकदमे भी दर्ज कराए गए। जिससे परेशान होकर उसके बेटे ने जंगल में पेड़ पर लटककर अपनी जान दे दी। आरोपितों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी