Murder in Saharanpur: पत्नी की बलकटी से गर्दन काटकर हत्या, वारदात के बाद घर पर ही बैठा रहा आरोपित पति

Murder in Saharanpur एक किसान ने शुक्रवार देर शाम पत्नी की बलकटी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। मुजफ्फरनगर जिले के भाज्जू गांव में है महिला का मायका। पति गिरफ्तार हत्या करने का कारण नहीं बता रहा आरोपित।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:03 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:03 PM (IST)
Murder in Saharanpur: पत्नी की बलकटी से गर्दन काटकर हत्या, वारदात के बाद घर पर ही बैठा रहा आरोपित पति
सहारनपुर में किसान ने की पत्‍नी की हत्‍या।।

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारन थानाक्षेत्र के इस्लामनगर गांव में एक किसान ने शुक्रवार देर शाम पत्नी की बलकटी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित घर में ही बैठा रहा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में सामने आया है कि पिछले कई दिनों से पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था, लेकिन आरोपित हत्या का कारण स्पष्ट नहीं कर रहा है।

यह है मामला

मुजफ्फरनगर जिले के भौरा कलां थानाक्षेत्र के भाज्जू गांव निवासी बिट्टो की शादी करीब 12 साल पहले इस्लामनगर निवासी प्रदीप से हुई थी। बिट्टो के 11 साल का लड़का है। पड़ोसियों के मुताबिक पिछले कई दिनों से प्रदीप और बिट्टो में किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। शुक्रवार शाम सात बजे भी उनके घर से तेज आवाजें आ रही थी। कुछ देर के बाद पता चला कि प्रदीप ने बलकटी से बिट्टो की गर्दन काट दी। पड़ोसी घर पर पहुंचे तो बिट्टो का शव चारपाई पर पड़ा था। एसपी सिटी राजेश कुमार और रामपुर मनिहारन थाना प्रभारी कुलदीप स‍िंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपित प्रदीप को घर से गिरफ्तार कर लिया। प्रदीप ने हत्या करना कबूल किया है, लेकिन हत्या क्यों की। इसके बारे में जानकारी नहीं दे रहा है। पुलिस बिट्टो के स्वजन का आने का इंतजार कर रही है।

पिता के समझाने पर भी नहीं माना बेटा

दरअसल, जिस समय पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। उस समय प्रदीप के पिता प्रमोद भी घर पर थे। उन्होंने झगड़ा शांत कराने के लिए बेटे को कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं माना था। पत्नी पर हमले के दौरान आरोपित ने पिता को धक्का दे दिया था। 

chat bot
आपका साथी