बागपत में मानवता शर्मसार, दुर्घटना में मृत युवक के शव को रात भर रौंदते रहे वाहन

यह तो इंसानियत को शर्मसार करने वाली तस्‍वीर है। बागतप के दाहा गांव में शुक्रवार की रात सड़क हादसे में मारे गए एक युवक के शव को रात भर वाहन कुचलते रहे। पुलिस लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। अभी मृत युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:32 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:32 AM (IST)
बागपत में मानवता शर्मसार, दुर्घटना में मृत युवक के शव को रात भर रौंदते रहे वाहन
शनिवार की सुबह पुलिस ने फावड़े से शव के अवशेषों को खुरचा, अभी पहचान नहीं हुई है।

बागपत, जेएनएन। बागपत जिले के दाहा में यह तो वाकई मानवता को शर्मसार कर देना वाला मामला सामने आया है। यहां बड़ौत- मुजफ्फरनगर मार्ग स्थित दाहा गांव में शुक्रवार की रात सड़क हादसे में मारे गए एक युवक के शव को रात भर वाहन कुचलते रहे। शनिवार सुबह लोगों ने सड़क पर शव के अवशेष देखें तो हादसे की सूचना पुलिस तक पहुंची, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फावड़ा मंगा कर शव के अवशेष सड़क से खुर्चे। वाहनों के नीचे आने से शव बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया था। शव को जिसने भी देखा उसने ही वाहन चालकों को कोसा।

इंस्पेक्टर मुनेंद्रपाल सिंह ने बताया कि एक युवक की सड़क हादसे में मौत हुई है, जिसके बाद सड़क पर पड़े शव को कई वाहनों ने कुचल दिया। शव पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गया। किसी तरह शव के अवशेषों को एकत्र कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। युवक टी-शर्ट और लोअर पहने हुए था उसके आधार पर ही उसकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। युवक कौन था और सड़क के बीच में रात को कैसे पहुंचा? यह सब जांच का हिस्सा है।

chat bot
आपका साथी