top menutop menutop menu

एमआर से अश्‍लीलता : कोलकाता से मेरठ तक कैसे पहुंची महिला एमआर, पुलिस ढूंढ रही कुंडली Meerut News

एमआर से अश्‍लीलता : कोलकाता से मेरठ तक कैसे पहुंची महिला एमआर, पुलिस ढूंढ रही कुंडली Meerut News
Publish Date:Wed, 08 Jul 2020 11:54 AM (IST) Author: Prem Bhatt

मेरठ, जेएनएन। महिला एमआर कौन थीं, अभी तक पुलिस उसकी कुंडली खंगाल नहीं पाई है, जबकि डेढ़ साल से युवती कालोनी के अंदर बिना वेरीफिकेशन कैसे रखा गया था। पुलिस ने फ्लैट स्वामी के घर पर छापा मारा था। परिवार के लोगों ने उसे शहर से बाहर होने की बात कही है। पुलिस का कहना है कि युवती के बारे में पूरी कहानी फ्लैट स्वामी ही बताएगा। उधर, कालोनी के लोग इस घटना से आहत हैं, मंगलवार को कालोनी की महिलाएं अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो लेकर कंपनी के ऑफिस पहुंच गई थी। उन्होंने कहा कि कंपनी के लेबर में काम करने वाले युवक भी उस युवती से जुड़े हुए थे। पुलिस द्वारा पकड़े गए किशोर के घर से ही युवती को खाने का टिफिन जाता था।

कालोनी के लोगों का कहना है कि युवती के पास बाहर लोगों का आना जाना रहता था। कई बार उसे नशे में भी देखा गया है। उसके बाद आसपास के लोगों ने ब्रह्मपुरी पुलिस से मामले की शिकायत भी की थी। तब भी पुलिस ने कोई संज्ञान नहीं लिया है। कालोनी के लोगों का कहना है कि वीडियो कालोनी में आठ दिनों से वायरल हो रही है। उसके बाद भी पुलिस और कंपनी की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। मामला मीडिया में जाने के बाद ही पुलिस हरकत में आ गई। उसके बाद अभी तक मकान स्वामी को नहीं पकड़ा गया है।

युवती के बयान लेने कोलकाता भी जाएगी पुलिस

फ्लैट स्वामी से युवती का पता पूछने के बाद पुलिस कोलकाता भी जाएगा। पड़ोसी महिला ने पुलिस को बताया कि युवती कोलकाता की रहने वाली है, उसके परिवार में दो बहन और मां है। पुलिस की टीम कोलकाता से युवती के बयान लेकर आएगी। युवती ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया तो मुकदमे में धारा बढ़ा दी जाएगी।

पॉश कालोनियों में होगा वेरीफिकेशन

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि पॉश इलाके में मकान किराए पर लेकर रहने वालों का वेरीफिकेशन कराया जाएगा। परिवार से अकेली रहने वाली युवतियों के परिवार से भी बातचीत की जाएगी। ताकि दोबारा से इस प्रकार की घटना न घटे। एसएसपी ने बताया कि सभी थाना प्रभारियों को आदेश दिया गया कि छोटी से छोटी सूचना पर पुलिस मौके पर जाए। ताकि घटनाएं बड़ा रुप न ले सकें।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.