Honour killing in Meerut: मेरठ में नवदंपती को आनर किलिंग की आशंका, सुरक्षा की लगाई गुहार

Honour killing मेरठ में नवदंपती ने एसएसपी कार्यालय में आनर क‍िल‍िंग की आशंका जताते हुए सुरक्षा की मदद मांगी है। एसएसपी कार्यालय में शिकायत सुन रहे एसपी क्राइम राम अर्ज ने नव दंपति को सुरक्षा का आश्वासन दिया। साथ ही पुलिस को कार्रवाई करने के लिए कहा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 03:09 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 03:09 PM (IST)
Honour killing in Meerut: मेरठ में नवदंपती को आनर किलिंग की आशंका, सुरक्षा की लगाई गुहार
मेरठ में आनर कि‍ल‍िंग की आशंका ।

मेरठ, जेएनएन। नवदंपती ने आनर किलिंग की आशंका जताते हुए एसएसपी कार्यालय में सुरक्षा की गुहार लगाई है। दोनों ने एक सप्ताह पहले ही शादी की है। एसपी क्राइम ने उनको सुरक्षा का आश्वासन देते हुए पुलिस को निर्देश दिया है।

यह है मामला

गुरुवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे दंपती ने बताया कि एक सप्ताह पहले उन्होंने ब्रह्मपुरी क्षेत्र के एक शिव मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद उन्होंने कोर्ट मैरिज की। दोनों की मुलाकात स्वजनों ने ही कराई थी। इस बीच दहेज की मांग को लेकर उनका रिश्ता टूट गया था। लेकिन दोनों के बीच में बातचीत चलती रहती थी। शादी के बाद से दोनों परिवार से अलग रह रहे हैं। इसके चलते ही अब दोनों के स्वजन जान के दुश्मन नहीं हुए हैं। लगातार उनको फोन पर जान से मारने की धमकियां मिल रही है। डर के चलते उन्होंने अनजान फोन उठाने भी बंद कर दिए हैं। एसएसपी कार्यालय में शिकायत सुन रहे एसपी क्राइम राम अर्ज ने नव दंपति को सुरक्षा का आश्वासन दिया। साथ ही पुलिस को कार्रवाई करने के लिए कहा। 

chat bot
आपका साथी