मेरठ में प्रेमी युगल को आनर किलिंग की धमकी, एसएसपी दफ्तर में पहुंचकर लगाई सुरक्षा की गुहार

Honor killing threat मेरठ में एक प्रेमी युगल को आनर किलिंग की धमकी मिली है। घबराए प्रेमी युगल ने सोमवार को एसएसपी आफिस पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। जनसुनवाई अधिकारी एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने जांच के आदेश दिए हैं।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 03:31 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 03:31 PM (IST)
मेरठ में प्रेमी युगल को आनर किलिंग की धमकी, एसएसपी दफ्तर में पहुंचकर लगाई सुरक्षा की गुहार
मेरठ में प्रेमी युगल ने जान को खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा मांगी है।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Honor killing threat मेरठ में एक विवाहिता की भाभी और उसकी मां प्रेमी युगल को ऑनर किलिंग की धमकी दे रही है। जिस वजह से उनका क्षेत्र में रहना दूभर हो गया। उन्होंने सुरक्षा की गुहार लगाते हुए धमकी देने वालों पर कार्रवाई की मांग की है। शिकायत सुन रहे अधिकारी ने उन्हें निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन देते हुए सुरक्षा का भरोसा दिलाया है।

यह है मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के तारापुरी गली नंबर-6 निवासी जानूमा का प्रेमप्रसंग क्षेत्र में रहने वाले मोहम्मद आबिद से चल रहा था। उन्होंने स्वजन के सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा। लेकिन बिरादरी अलग होने की वजह से उन्होंने इंकार कर दिया। युगल ने स्वजन के विरुद्ध जाकर एक माह पहले शादी कर ली। तभी से जानूमा की भाभी शीबा, फरहा और रूमा व उनकी मां मेराज बानो ऑनर किलिंग की धमकी दे रही है।

जांच के बाद कार्रवाई के आदेश

उन्होंने सोमवार को एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है। जनसुनवाई अधिकारी एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर को धमकी देने वालों के खिलाफ जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए।

युवती का मतांतरण कराकर की शादी, थाने में हंगामा

मेरठ में मोदीपुरम के कंकरखेड़ा थाने में रविवार को एक युवती ने हंगामा काट दिया। युवती का मतांतरण कराकर शादी की गई थी। अब पति ने उसे छोड़ दिया है। युवती अपनी मौसी के घर हाईवे स्थित एक गांव से भागकर थाने पहुंची और चिल्लाने लगी। स्वजन अपने साथ युवती को थाने से ले जाने लगे, जिस पर युवती ने उनसे हाथापाई कर दी। बाद में पुलिस ने युवती को स्वजन के सुपुर्द कर भेज दिया।

प्रेमजाल में फंसाया

मुजफ्फरनगर निवासी अनुसूचित जाति की एक युवती को संप्रदाय विशेष के युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर मतांतरण कराकर शादी कर ली थी। युवती के स्वजन को पता चला तो उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया। पीडि़त स्वजन ने युवती को उसकी मौसी के घर कंकरखेड़ा के एक गांव में छोड़ दिया। करीब एक माह से युवती मौसी के पास ही रह रही थी। रविवार को युवती के स्वजन उसे लेने के लिए कंकरखेड़ा में पहुंचे थे। किसी बात पर मामला बिगड़ा तो युवती मौसी के घर से भागकर चार किमी दूर कंकरखेड़ा थाने पहुंच गई। स्वजन भी थाने पहुंचे और पुलिस को प्रकरण बताया। थाना पुलिस का कहना है कि मामला मुजफ्फरनगर का है। स्वजन युवती को अपने साथ ले गए हैं।

chat bot
आपका साथी