बागपत के जिवाना गांव में प्रधान पद के हारे प्रत्याशी के हिस्ट्रीशीटर बेटे का बवाल, साधु समेत तीन घायल

History Sheets uproar in Baghpat हारे ग्राम प्रधान प्रत्याशी के हिस्ट्रीशीटर बेटे ने स्वजन के साथ मिलकर किया हंगामा। आरोपित अपने ही मस्कट की गोली लगने से हुआ घायल पिता-पुत्र गिरफ्तार। घटना के दो वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:58 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:58 PM (IST)
बागपत के जिवाना गांव में प्रधान पद के हारे प्रत्याशी के हिस्ट्रीशीटर बेटे का बवाल, साधु समेत तीन घायल
बागपत में हिस्‍ट्रीशीटर का बवाल, तीन घायल।

बागपत, जेएनएन। जिवाना गांव में प्रधान पद के हारे प्रत्याशी के हिस्ट्रीशीटर बेटे ने स्वजन के साथ मिलकर गांव में एक साधु समेत तीन लोगों पर हमला बोल दिया। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के दौरान आरोपित अपनी मस्कट से चली गोली से खुद भी घायल हो गया। पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र को पकड़ लिया है। घटना के दो वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

गांव के लोगों ने बताया कि चुनाव हारे प्रधान पद प्रत्याशी जगमेहर के हिस्ट्रीशीटर बेटे अजित, अभय पुत्र अजित, राजीव और शौकेंद्र पुत्रगण रामपाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर सोमवार रात नौ बजे सुभाष और रविंद्र के साथ मारपीट कर दी। घटना के समय रङ्क्षवद्र अपने खेत से आ रहा था। इसके बाद आरोपित मंदिर में बल्लम गिरी साधु की डंडों से पिटाई करने के बाद भाग गए। घायल सुभाष के भाई देवेंद्र ने बताया कि आरोपित साधु के एक लाख रुपये भी निकालकर ले गए।

देवेंद्र के मुताबिक आरोपित चुनाव में हार से बौखलाए हुए हैं। बताया कि मुख्य आरोपित अजित व शौकेंद्र रमाला थाने के हिस्ट्रीशीटर है। उधर, इस घटना से संबंध दो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जो पुराने बताए जा रहे हैं। इंस्पेक्टर रवेंद्र ङ्क्षसह ने बताया कि देवेंद्र की तहरीर पर राजीव, शौकेंद्र, अजित व उसके बेटे अभय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के दौरान अजित अपनी ही मस्कट की नाल फटने से बाए हाथ में गोली लगने से घायल हो गया। अजित और उसके बेटे अभय को पकड़ लिया है। अजित का मेरठ में पुलिस की निगरानी में इलाज हो रहा है।

chat bot
आपका साथी