मेरठ में हिस्ट्रीशीटर के सिर में गोली मारकर हत्‍या, शव बरामद होने वाली कार पर लिखा था प्रदेश मंत्री

कांवड़ मार्ग पर जानी कला गांव के सामने रविवार अलसुबह कार सवार हिस्‍ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस को मृतक का शव कार में पड़ा हुआ मिला। कार के पास ही एक तमंचा भी मिला है। कार पर प्रदेश मंत्री लिखा हुआ था।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 02:27 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 02:27 PM (IST)
मेरठ में हिस्ट्रीशीटर के सिर में गोली मारकर हत्‍या, शव बरामद होने वाली कार पर लिखा था प्रदेश मंत्री
मेरठ में हिस्‍ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्‍या।

मेरठ, जेएनएन। कांवड़ मार्ग पर जानी कला गांव के सामने रविवार अलसुबह कार सवार हिस्‍ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस को मृतक का शव कार में पड़ा हुआ मिला। कार के पास ही एक तमंचा भी मिला है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कार पर प्रदेश मंत्री लिखा हुआ था। हालाकि अभी अस बात की जानकारी नहीं है कि गाड़ी पर प्रदेश मंत्री क्‍यों लिखा था। पुलिस का मानना है कि हो सकता है कि बचने के लिए उसने ऐसा लिखा हो। पुलिस ने बताया कि मृतक बिजनौर का हिस्‍ट्रीशीटर था।

रविवार सुबह राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी की कांवड़ मार्ग पर जानी कला गांव के सामने एक कार में हिस्‍ट्रीशीटर का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस को तलाशी में कार से एक आधार कार्ड मिला। जिसके आधार पर मृतक की पहचान मुकीत अहमद निवासी मौजपुर दिल्ली के रूप में हुइ। कार पर प्रदेश मंत्री भी लिखा हुआ था। मुकीत के सिर में गोली लगी थी। कार के पास ही पुलिस को एक तमंचा भी पड़ा हुआ मिला है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि मुकीत अहमद बिजनौर के उमरी कला गांव का रहने वाला था। वर्तमान में परिवार के साथ दिल्ली के मौजपुर में रह रहा था। मुकीत बिजनौर जिले का हिस्ट्रीशीटर भी था। शनिवार देर रात मुकीत किराए पर दिल्ली से कार में सवारी लेकर चला था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दिल्‍ली में कपड़े का काम करता था

पुलिस ने प्राथमिक जानकारी के आधार पर बताया कि हिस्‍ट्रीशीटर मुकीत अहमद दिल्‍ली में कपड़ा बेंचने का काम करता था। यह बिजनौर जिले का हिस्‍ट्रीशीटर रह चुका था। पिछले काफी समय से यह दिल्‍ली में ही रहता था। शनिवार को यह किसी के बुलावे पर वहां से उसके साथ निकला था। लेकिन रास्‍ते में रविवार की सुबह इसका शव बरामद हुआ।

chat bot
आपका साथी