Encounter In Meerut: मेरठ में मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, 42 मुकदमे हैं दर्ज, एक आरोपित फरार

Encounter In Meerut पुलिस ने मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी फरार हो गया। पकड़े गए आरोपित पर 42 मुकदमे दर्ज हैं। दो दिन पहले उसने अपने गांव के ही एक युवक पर घर में घुसकर गोली चला दी थी।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 06:00 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 06:00 AM (IST)
Encounter In Meerut: मेरठ में मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, 42 मुकदमे हैं दर्ज, एक आरोपित फरार
मेरठ में मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार ।

मेरठ, जेएनएन। पुलिस ने मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। पकड़े गए आरोपित पर 42 मुकदमे दर्ज हैं। दो दिन पहले उसने अपने गांव के ही एक युवक पर घर में घुसकर गोली चला दी थी।

सीओ ब्रह्मपुरी अमित राय ने बताया कि परतापुर थाना क्षेत्र के कुंडा गांव निवासी हिस्ट्रीशीटर रवि का दो दिन पहले गांव के ही मनीष से विवाद हो गया था। इस दौरान उसने शताब्दीनगर निवासी दोस्त आकाश उर्फ जंगली के साथ मनीष के घर में घुसकर मारपीट की थी। इस दौरान आरोपितों ने फायरिंग भी की थी। तभी से दोनों फरार चल रहे थे। मुखबिर की सूचना पर शिव मंदिर कुंडा रेलवे लाइन के निकट पर दोनों को घेर लिया। मुठभेड़ के दौरान रवि को गिरफ्तार कर लिया, जबकि साथी आकाश फरार हो गया।

सीओ ने बताया कि रवि पर लूट और चोरी के 42 मुकदमे मेरठ समेत आसपास के जिलो में दर्ज है। गाजियाबाद में तो उस पर गैंगस्टर एक्ट में भी कार्रवाई हो चुकी है। फरार आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे भी दबोच लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी