हिस्ट्रीशीटर अमित मरिंडा का पैरोल निरस्तीकरण की माग

कोरोना संक्रमण के दौरान जेल से बाहर आए हिस्ट्रीशीटर अमित मरिंडा निवासी आरटीओ रोड श्

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:10 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:10 AM (IST)
हिस्ट्रीशीटर अमित मरिंडा का पैरोल निरस्तीकरण की माग
हिस्ट्रीशीटर अमित मरिंडा का पैरोल निरस्तीकरण की माग

मेरठ,जेएनएन। कोरोना संक्रमण के दौरान जेल से बाहर आए हिस्ट्रीशीटर अमित मरिंडा निवासी आरटीओ रोड शास्त्रीनगर नौचंदी के पैरोल निरस्तीकरण की माग की गई। नोएडा में तैनात हेड कास्टेबल की पत्नी ने एडीजी मेरठ और एसएसपी हरिद्वार को शिकायत की है। महिला का कहना है कि अमित मरिंडा से उसकी जान को खतरा है। इसलिए उसका पैरोल निरस्तीकरण करने की माग की गई है।

नोएडा में तैनात हेड कास्टेबल हरिद्वार के ज्वालापुर में रहता है। हेड कास्टेबल की पत्नी ने ज्वालापुर थाने में अमित मरिंडा और उसके साथियों के खिलाफ रंगदारी, जान से मारने की धमकी और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। 2018 में दर्ज हुए मुकदमे में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। अमित मरिंडा कोरोना संक्रमण के दौरान अग्रिम जमानत मिलने पर जेल से रिहा हो गया है। इसी को लेकर हेड कास्टेबल की पत्नी ने एसएसपी हरिद्वार और एडीजी मेरठ से शिकायत की है। उन्होंने बताया कि अमित मरिंडा ने पूरा गैंग तैयार कर रहा है। पीड़िता ने उसके गैंग के सभी सदस्यों के नाम भी उजागर किए है। पीड़िता का कहना है कि जेल से छूटने के बाद अमित मरिंडा अपने गैंग के साथ उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है। ऐसे में उसका पैरोल निरस्तीकरण की कार्रवाई की जाए। एडीजी ने इस प्रकरण में हरिद्वार पुलिस से रिपोर्ट मागी है।

पत्नी पर तेजाब फेंकने का मुकदमा, गिरफ्तारी को दबिश : महिला थाने से मां के साथ लौट रही विवाहिता पर पति ने तेजाब फेंक दिया गया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार देर रात लालकुर्ती पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। शनिवार को उसकी धरपकड़ के लिए दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं आया।

सरधना थाना क्षेत्र के नवाब गढ़ी निवासी नगमा की शादी 17 नवंबर 18 में पुरानी दिल्ली के अजमेरी गेट गली सितारा निवासी रियाजुद्दीन से हुई थी। पांच माह तक तो सब सही रहा, लेकिन बाद में विवाद शुरू हो गया था। करीब ढाई साल से वह मायके में रह रही है। कुछ दिन पहले महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। गुरुवार दोपहर नगमा अपनी मां नईमा के साथ महिला थाने से लौट रही थी। तभी पति ने मेरठ कालेज के पास उस पर तेजाब फेंक दिया था। उसके हाथ और कमर झुलस गए थे। थाना प्रभारी अतर सिंह ने बताया कि आरोपित पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस की एक टीम उसे पकड़ने के लिए गई थी, लेकिन वह नहीं मिला। जल्द ही आरोपित को दबोच लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी