हिदूवादियों ने की गोहत्यारों पर रासुका लगाने की मांग

मवाना थाना क्षेत्र के गांव सठला में गोकशी मामले का पुलिस ने 12 दिन पहले राजफाश किया था। इसी के मद्देनजर शुक्रवार को बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने इंस्पेक्टर को ज्ञापन सौंपकर आरोपितों पर रासुका लगाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:22 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:22 PM (IST)
हिदूवादियों ने की गोहत्यारों पर रासुका लगाने की मांग
हिदूवादियों ने की गोहत्यारों पर रासुका लगाने की मांग

मेरठ, जेएनएन। मवाना थाना क्षेत्र के गांव सठला में गोकशी मामले का पुलिस ने 12 दिन पहले राजफाश किया था। इसी के मद्देनजर शुक्रवार को बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने इंस्पेक्टर को ज्ञापन सौंपकर आरोपितों पर रासुका लगाने की मांग की है।

मवाना पुलिस ने सठला में 11जनवरी को छापा मारकर उवेश पुत्र आरिश, महराज पत्नी शकील और आफरीन पुत्री इकरार को तीन कुंतल गोमांस के साथ पकड़ा था, जबकि आफाक समेत सात लोग मौके से फरार हो गए थे। तब से हिन्दू संगठनों में आक्रोश बना हुआ है। उधर, शुक्रवार शाम बजरंग दल के मनीष शर्मा, मोनू कुमार, रजत शर्मा व उज्जवल रस्तोगी समेत आदि कार्यकर्ता एकत्र होकर शुक्रवार को थाने पहुंचे और इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा को ज्ञापन सौंपकर सठला में गोकशी के मिनी कमेला चलाने वाले आरोपितों को पर रासुका लगाने की मांग की। इस दौरान विभु, अर्जुन, आदेश कुमार, अजय वर्मा, राजा कुमार, अरुण कुमार, प्रेमचंद आदि लोग मौजूद रहे।

निर्धन व असहाय बालिकाओं को शाल वितरण : रोहटा में शुक्रवार को जनता इंटर कालेज कल्याणपुर में एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया, जिसमें कालेज प्रबंधक समिति के शिक्षकों ने बालिका दिवस के मौके पर पूर्व बालिकाओं को शाल वितरित किए गए। जिसे पाकर बालिकाओं के चेहरे खिल उठे।

प्रधानाचार्य डा. जयभगवान सिंह जनता इंटर कालेज कल्याणपुर ने बताया कि घनी कोहरे व ठिठूरन के चलते शुक्रवार को बालिका दिवस के मौके पर पूर्व बालिकाओं को बधाई देते हुए दर्जनों बालिकाओं को शाल बांटे और भविष्य में सामाजिक कार्य करते रहने की अपील की। कार्यक्रम का संचालन मनोज कुमार ने किया। इस दौरान राजरानी, ज्योति सिवाच, विनोद कौशिक, रविद्र नाथ यादव, हेम सिंह वर्मा, कृष्ण कुमार आदि सहित कु दिव्या, शिवा ,काजल ,तनु, प्राची, दीपा, ललिता, अनुष्का ,सोनम आदि रहे। कार्यक्रम की सफलता पर प्रधानाचार्य ने सभी का आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी