हिदू युवा वाहिनी ने जलाए वेब सीरीज तांडव के पोस्टर

हिदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जिलाध्यक्ष महंत ब्रजराज गिरी महाराज के नेतृत्व में प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 07:30 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 07:30 PM (IST)
हिदू युवा वाहिनी ने जलाए वेब सीरीज तांडव के पोस्टर
हिदू युवा वाहिनी ने जलाए वेब सीरीज तांडव के पोस्टर

मेरठ, जेएनएन। हिदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को जिलाध्यक्ष महंत ब्रजराज गिरी महाराज के नेतृत्व में हाईवे स्थित सुभाष चौक पर हिदू देवी-देवताओं पर की गई टिप्पणी का विरोध करते हुए तांडव वेब सीरीज के पोस्टर व पुतला जलाए। साथ ही डायरेक्टर व कलाकारों की गिरफ्तारी की मांग की।

वाहिनी के कार्यकर्ता बुधवार दोपहर संगठन के जिलाध्यक्ष महंत ब्रजराज गिरी महाराज के नेतृत्व में सुभाष चौक पर पहुंचे। कार्यकर्ताओं ने फिल्म के पोस्टर फूंके। साथ ही डायरेक्टर व कलाकारों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग उठाई। इस दौरान रविद्र भाटी, राम अवतार शर्मा, सागर रस्तोगी, अंकित मावी, विकल मावी, विकास कश्यप, राजेश देशवाल, प्रियांशु रस्तोगी, निखिल गुप्ता, हरीश विकल आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सुभाष चौक के पास लगा जाम

हाईवे पर कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के चलते यातायात व्यवस्था बाधित होने से जाम की समस्या बन गई और वाहनों की कतार लग गई। लगभग आधा घंटे के बाद पुलिस ने वाहनों को निकलवाया। तब जाकर यातायात व्यवस्था सुचारू हो पायी।

रंगारंग कार्यक्रम के साथ स्काउट कैंप का समापन: गांव चितमाना स्थित शताक्षी कालेज आफ एजूकेशन में बुधवार को तीन दिवसीय स्काउट-गाइड शिविर का रंगारंग कार्यक्रमों के साथ समापन किया गया।

शिविर के अंतिम दिन स्काउट व गाइड ने तंबू लगाकर अतिथियों का स्वागत किया। कालेज के मैनेजर मोनू तोमर व राजेंद्र नागर ने तंबुओं की सजावट, रंगोली, भोजन, सफाई आदि का निरीक्षण किया। कार्यक्रम अधिकारी डा. केशव सिंह व आभा मावी ने कैंप संचालन में सहयोग किया।

कैंप की टोली लीडर हिमानी गोस्वामी ने विद्यालय की तरफ से स्काउट-गाइड अधिकारी सौविद्र सिंह को स्मृति चिह्न भेंट किया। कार्यक्रम में वीरेंद्र सिंह, विक्रांत गिरी, अनिल कुमार आकाश शर्मा का सहयोग रहा। आशीष नागर, नितिन, काजल, अतुल, लवी, शिवानी, वैशाली, रितु, शिखा, आदिल, दीपिका आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी