पशुओं के अवशेष मिलने पर हिदू संगठन ने थाना घेरा

डेयरी में पशुओं के अवशेष मिलने पर हिदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 08:15 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 08:15 AM (IST)
पशुओं के अवशेष मिलने पर हिदू संगठन ने थाना घेरा
पशुओं के अवशेष मिलने पर हिदू संगठन ने थाना घेरा

मेरठ,जेएनएन। डेयरी में पशुओं के अवशेष मिलने पर हिदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। उन्हें देखकर फरार हो रहे आरोपित की भीड़ ने पिटाई कर दी। पुलिस आरोपित को थाने लेकर आ गए। देर शाम मुकदमा दर्ज करने को लेकर कार्यकर्ताओं की थाना प्रभारी से बहस भी हुई।

गंगानगर थाना क्षेत्र के ओ-पाकेट स्थित एमडीए की खाली जमीन है। जिसमे भावनपुर क्षेत्र के अब्दुल्लापुर मोहल्ला खिरनी निवासी सलीम पुत्र जमील डेयरी चलाता है। मंगलवार शाम हिदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही के नेतृत्व में कार्यकर्ता डेयरी पहुंचे। उन्होंने मौके पर पशुओं के अवशेष पड़े देखे। अवशेष को गोवंशी बताते हुए कार्यकर्ता भड़क गए और उन्होंने सलीम से पूछताछ करनी शुरु कर दी। इसी बीच सलीम की कार्यकर्ताओं से बहस हो गई। गुस्साई पब्लिक ने सलीम की पिटाई कर दी। सूचना पर इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह भी पहुंच गए। उन्होंने बामुश्किल लोगों से आरोपित को बचाया और थाने लेकर आ गए। पुलिस ने अवशेषों को जांच के लिए भिजवा दिया है। डेयरी में दूध न देने वाली दो दर्जन गाय बंधी मिली। जिन्हें पुलिस ने सुरक्षित स्थान पर भिजवा दिया। सलीम गाय चोरी करने के मामले में जेल जा चुका है।

मकान में छज्जा निकालने पर कहासुनी: कस्बे के मोहल्ला गुजरान गेट निवासी नीटू पुत्र अमर सिंह प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत तैयार हो रहे निर्माणाधीन मकान का छज्जा निकाल रहा है। जिसका विरोध पड़ोसी कर रहा है। पीड़ित ने मंगलवार को एसडीएम संदीप कुमार अवस्थी से शिकायत की। इस पर उन्होंने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। मकान पर अवैध कब्जे का आरोप

सरधना : थाना क्षेत्र के पीठलोकर गांव निवासी यामीन पुत्र अहसान ने जिला शामली थाना थानाभवन के गांव भसानी निवासी युवक पर मकान पर अवैध कब्जे का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी