मेरठ में तंदूरी रोटी पर थूकने वाले नौशाद का हिंदू संगठन ने पुतला फूंका, रासुका लगाने की मांग

कंकरखेड़ा की नगलाताशी के पास एक दिसंबर को सगाई समारोह में तंदूरी रोटी पर थूकने वाले नौशाद का हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने सोमवार देर शाम कंकरखेड़ा हाईवे के पास पुतला फूंका। नारेबाजी करते हुए आरोपित नौशाद पर रासुका लगाने की मांग की गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 06:14 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 06:14 PM (IST)
मेरठ में तंदूरी रोटी पर थूकने वाले नौशाद का हिंदू संगठन ने पुतला फूंका, रासुका लगाने की मांग
मेरठ में हिंदू संगठन ने तंदूरी रोटी पर थूकने वाले नौशाद का पुतला फूंका।

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा की नगलाताशी के पास एक दिसंबर को सगाई समारोह में तंदूरी रोटी पर थूकने वाले नौशाद का हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने सोमवार देर शाम कंकरखेड़ा हाईवे के पास पुतला फूंका। नारेबाजी करते हुए आरोपित नौशाद पर रासुका लगाने की मांग की गई। साथ ही आरोपित नौशाद के इस घिनौनी हरकत को थूक जेहाद का नाम दिया गया।

यह है मामला

सरधना रोड स्थित नगला काशी के पास मैदान में एक दिसंबर को सगाई समारोह के दौरान तंदूरी रोटी बनाने वाले नौशाद का एक वीडियो वायरल हुआ था वायरल वीडियो में नौशाद प्रत्येक तंदूरी रोटी पर घूमने के बाद उसे देखने को भक्ति में डाल रहा था मामला सगाई समारोह के आयोजक के संज्ञान में आया तो उन्होंने कंकरखेड़ा थाने में वीडियो दिखाते हुए कार्रवाई को तहरीर दी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित नौशाद को गंगा खेड़ा से गिरफ्तार कर लिया रविवार को पुलिस ने नौशाद को जेल भेज दिया था।

इसी प्रकरण में सोमवार देर शाम हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कंकरखेड़ा हाईवे के पास नारेबाजी करते हुए नौशाद का पुतला फूंका साथ ही उस पर रासुका में कार्रवाई करने की मांग पुलिस से की प्रदर्शन करने वालों के हाथ में पंपलेट भी थे, जिन पर रोटी जेहाद और थूक जिहाद, नौशाद पर रासुका लगाओ लिखा हुआ था।

chat bot
आपका साथी