युवक को मुर्गा बनाकर पिटवाने के आरोपितों पर मुकदमा

हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं पर जबरन तहरीर लिखवाने व पिटाई कराने का आरोप।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 12:15 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 12:15 AM (IST)
युवक को मुर्गा बनाकर पिटवाने के आरोपितों पर मुकदमा
युवक को मुर्गा बनाकर पिटवाने के आरोपितों पर मुकदमा

मेरठ,जेएनएन। साकेत गोल मार्केट में युवक की चप्पलों से पिटाई कराने और मुर्गा बनाने के मामले में युवती की तहरीर पर हिदू संगठन के कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने युवतियों संग पकड़े गए युवक का शांतिभंग में चालान कर दिया। मुकदमा दर्ज होने के बाद हिदू संगठन में रोष है। संगठन ने पुलिस पर एकपक्षीय कार्रवाई करने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

भावनपुर थाना क्षेत्र के औरंगाबाद गांव निवासी सलमान क्षेत्र में ही स्थित एक इंटर कालेज में पढ़ता था। इसी बीच उसकी दोस्ती दूसरे गांव की रहने वाली युवतियों से हो गई। अब युवतियां सिविल लाइन स्थित एक कालेज में पढ़ती हैं। शुक्रवार दोपहर युवती अपनी सहेली के साथ कालेज आई थी। सलमान ने उन्हें मिलने के लिए बुला लिया और वह गोल मार्केट के पार्क में बैठ गए। हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने सलमान पर युवतियों को जबरन सिगरेट पिलाने व अश्लीलता करने का आरोप लगाकर उसकी पिटाई कर दी। इतना ही नहीं युवतियों से भी चप्पलों से पिटाई कराई गई। इसकी वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो रही है। कई घंटे चले हंगामे के बाद पुलिस सलमान व दोनों युवतियों को थाने लेकर आ गई। इनमें से एक युवती ने शनिवार को हिदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही व कार्यकर्ताओं पर जबरन तहरीर लिखवाने व सलमान की पिटाई कराने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया।

प लिस पर एकपक्षीय कार्रवाई करने का आरोप

सचिन सिरोही का कहना है कि सलमान युवतियों के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। शुक्रवार रात इनमें से एक युवती की मां ने आरोपित के खिलाफ तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। शनिवार को दूसरी युवती की तहरीर पर संगठन व उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया, जो अन्याय है। मामले में निष्पक्ष जांच के लिए अधिकारियों से मुलाकात की जाएगी।

chat bot
आपका साथी