मेरठ में तेज रफ्तार कार ने मजदूर को कुचला

तेज रफ्तार कार ने मंगलवार को मवाना रोड पर कई वाहनों में टक्कर मारी। कार

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 09:45 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 09:45 AM (IST)
मेरठ में तेज रफ्तार कार ने मजदूर को कुचला
मेरठ में तेज रफ्तार कार ने मजदूर को कुचला

मेरठ,जेएनएन। तेज रफ्तार कार ने मंगलवार को मवाना रोड पर कई वाहनों में टक्कर मारी। कार चालक नशे में धुत्त था। कार की टक्कर से एक साइकिल सवार मजदूर की मौत हो गई। लोगों ने आरोपित चालक को पकड़कर धुना और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सलारपुर निवासी चमन सिंह (52) पुत्र स्व. हरिदास मजदूरी कर परिवार का पालन करता था। बुधवार दोपहर वह रजपुरा से साइकिल पर घर लौट रहा था। मवाना रोड पर नारायण फार्म हाउस के सामने एक तेज रफ्तार कार ने चमन सिंह को पीछे से टक्कर मारकर कुचल दिया। इसके बाद उसने एक टेंपो में टक्कर मारी। टेंपो पलट गया। गनीमत रही कि टेंपो में चालक अकेला था। वहीं, चमन सिंह को गंभीर हालत में सूर्या अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया।

लोगों ने आरोपित चालक को पीटा

कई वाहनों में टक्कर मारने व मजदूर चमन सिंह की मौत से गुस्साए लोगों ने कार चालक को पकड़कर पीट दिया। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया। कार को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया। इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह ने बताया कि आरोपित प्रवीन पुत्र ओमबीर निवासी मवाना के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। देहरादून पुलिस ने सोतीगंज में की मोहसिन और जीशान की तलाश: देहरादून पुलिस ने मोहसिन और जीशान की गिरफ्तारी के लिए सोतीगंज में छापामारी की है। दोनों भाई फरार हैं। उनके तीसरे भाई तौशिफ को पकड़कर सोतीगंज चौकी में पूछताछ की गई। बताया गया कि देहरादून में वाहन चोरी के मुकदमे में दोनों वाछित हैं। गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज होने के बाद जीशान और मोहसिन फरार हैं। उसके बाद देहरादून पुलिस सदर बाजार थाने पहुंची। इंस्पेक्टर ब्रिजेश कुशवाह को दो आरोपितों के बारे में जानकारी देकर वापस लौट गई।

इकबाल के दो पोते हिरासत में लिए

गैंगस्टर एक्ट में वाछित चल रहे हाजी इकबाल और हाजी नईम उर्फ गल्ला के परिवार की धरपकड़ को पुलिस ने उनके आवास पटेल नगर में दबिश डाली। इकबाल, गल्ला और उनका पूरा परिवार फरार है। इंस्पेक्टर ने टीम बनाकर दबिश डाली है। पुलिस इकबाल के दो पोतों को घर से उठाकर ले गई है। दोनों को थाने में बैठाकर रखा गया है। परिवार से बातचीत की जा रही है कि इकबाल की गिरफ्तारी के बाद ही उन्हें छोड़ा जाएगा। इंस्पेक्टर ब्रिजेश कुशवाह का कहना है कि पुलिस वाछित आरोपितों की धरपकड़ को दबिश दे रही है। जल्द ही उनके सभी ठिकानों पर छापा मारा जाएगा।

chat bot
आपका साथी