तेज रफ्तार कार ने मजदूर को कुचला

तेज रफ्तार कार ने बुधवार को मवाना रोड पर कई वाहनों में टक्कर मारी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 04:15 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 04:15 AM (IST)
तेज रफ्तार कार ने मजदूर को कुचला
तेज रफ्तार कार ने मजदूर को कुचला

मेरठ,जेएनएन। तेज रफ्तार कार ने बुधवार को मवाना रोड पर कई वाहनों में टक्कर मारी। कार चालक नशे में धुत्त था। कार की टक्कर से एक साइकिल सवार मजदूर की मौत हो गई। लोगों ने आरोपित चालक को पकड़कर धुना और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सलारपुर निवासी चमन सिंह (52) पुत्र स्व. हरिदास मजदूरी कर परिवार का पालन करता था। बुधवार दोपहर वह रजपुरा से साइकिल पर घर लौट रहा था। मवाना रोड पर नारायण फार्म हाउस के सामने एक तेज रफ्तार कार ने चमन सिंह को पीछे से टक्कर मारकर कुचल दिया। इसके बाद उसने एक टेंपो में टक्कर मारी। टेंपो पलट गया। गनीमत रही कि टेंपो में चालक अकेला था। वहीं, चमन सिंह को गंभीर हालत में सूर्या अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया।

लोगों ने आरोपित चालक को पीटा

कई वाहनों में टक्कर मारने व मजदूर चमन सिंह की मौत से गुस्साए लोगों ने कार चालक को पकड़कर पीट दिया। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया। कार को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया। इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह ने बताया कि आरोपित प्रवीन पुत्र ओमबीर निवासी मवाना के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

गोहत्या करते पिता-पुत्र गिरफ्तार: पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शाहजहांपुर में छापा मारकर गोहत्या करते पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।

मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना मिली के शाहजहांपुर टंकी वाले मोहल्ले में अहसान पुत्र जुम्मा व उसका बेटा सलमान गोहत्या कर मांस बेच रहे हैं। पुलिस ने अहसान के घर पर छापा मारकर दोनों पिता पुत्र को दबोच लिया। पुलिस मौके से गोवंश की दो चर्म,अवशेष व कटान में प्रयुक्त उपकरणों की बरामद किए है। इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा ने बताया कि आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

---

आज पुलिस टीम का सम्मान करेगा शाहजहांपुर विकास मंच

संसू,किठौर : शाहजहांपुर में ई-रिक्शा लूट के लिए दो किशोर दोस्तों की हत्या का राजफाश करने वाली पुलिस टीमों व उच्चाधिकारियों को शाहजहांपुर विकास मंच ने सम्मानित करने का फैसला लिया है। शाहजहांपुर विकास मंत्र के अध्यक्ष डा. यूसुफ खां ने बताया कि बुधवार दोपहर एक बजे बाबूजी की चौपाल पर सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी