हैलो ! एसएसपी साहब, आज करवाचौथ है, मेरी पत्नी को ढूंढ कर ला दो, बुलंदशहर में पति ने लगाई गुहार

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि तीन दिनों से शराब के नशे में एक युवक दिन में चार से पांच बार उन्हें फोन कर रहा है। उसका कहना है कि उसकी पत्नी दस दिन पूर्व उसके एक रिश्तेदार के साथ चली गई गई।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 07:45 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 12:23 AM (IST)
हैलो ! एसएसपी साहब, आज करवाचौथ है, मेरी पत्नी को ढूंढ कर ला दो, बुलंदशहर में पति ने लगाई गुहार
बुलंदशहर में पति ने एसएसपी से लगाई गुहार

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। आज करवाचौथ का पर्व मनाया जा रहा है, लेकिन जिले के कप्तान को तीन दिन से एक व्यक्ति करवाचौथ की दुहाई देते हुए अलग-अलग नंबर से फोन कर अपनी पत्नी की खोज कराने और मिलवाने की गुहार लगा रहा है। एसएसपी ने शिकारपुर थाना प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

दस दिन पूर्व चली गई थी पत्नी

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि तीन दिनों से शराब के नशे में एक युवक दिन में चार से पांच बार उन्हें फोन कर रहा है। उसका कहना है कि उसकी पत्नी दस दिन पूर्व उसके एक रिश्तेदार के साथ चली गई गई। थाना पुलिस ने उसकी तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर ली है, लेकिन वह नशे में बिलखते हुए पत्नी को खोजने की गुहार लगा रहा है। उधर, तीन-चार बार फोन आया तो एसएसपी ने शिकारपुर थाना प्रभारी को उसकी पत्नी की बाबत खोजबीन करने और गांव जाकर मामले की जांच करने के निर्देश दिए। जांच में पुलिस ने पाया कि पत्नी अपने चचेरे भाई के साथ मायके गई है और पति के शराब का आदी होने के चलते परेशान है। थाना प्रभारी ने महिला का फोन नंबर लेकर उससे वार्ता की तो बताया गया उनकी मां डेंगू से पीडि़त हैं और देखभाल के लिए कोई नहीं है। जब तक मां स्वस्थ्य नहीं होगी वह ससुराल नहीं जाएगी। हालांकि पीडि़त युवक बार-बार उसे घर बुलाने की गुहार लगा रहा है।

शराबी से शादी करने से लड़की पक्ष का इन्कार

बुलंदशहर। एक युवक के शराबी होने के चलते लड़की पक्ष ने शादी करने से इन्कार कर दिया, लेकिन उससे पहले ही युवक पक्ष ने बहाने से करीब चार लाख रुपये का सामान और नगदी हड़प ली। युवक के पिता द्वारा लड़की पक्ष से मारपीट कर जान से मारने की धमकी भी दी गई। नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नगर के एक मोहल्ला निवासी पीडि़त व्यक्ति ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि उसने अपनी पुत्री का रिश्ता औरंगाबाद निवासी युवक के साथ किया था। रिश्ता तय करने के उपरांत 76 हजार रुपये नगद और करीब 1.25 लाख रुपये का सामान दिया था। रिश्ता तय होने के एक माह बाद युवक का पिता उनके पास पहुंचा और युवक को कामकाज कराने के नाम पर 2.60 लाख रुपये ले गया। इसके कुछ दिन बाद पुन: 50 हजार रुपये की मांग करने लगा। उसी दौरान पता चला कि युवक शराब पीता है, जिसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। युवक के शराबी होने के चलते लड़की पक्ष ने रिश्ता तोड़ दिया और अपना रुपया और सामान वापस मांगा। आरोप है कि युवक पक्ष ने रुपये और सामान देने से इन्कार कर दिया। युवक के पिता द्वारा मारपीट कर धमकी दी गई। पीडि़त पक्ष के अनुसार अब आरोपित द्वारा रिश्ता करने के लिए दबाव बनया जा रहा है। नगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नगर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले में जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी