शामली : देर रात छप्‍पर में लगी भीषण आग, दर्जन भेड़- बकरियों की मौत

कैराना क्षेत्र के गांव गोगवान में बुधवार की देर रात करीब 12 बजे अज्ञात कारणों से एक छप्पर में आग लग गयी। छप्पर के निचे बंधी करीब दर्जनों भेड़ बकरियों की आग में झुलस जाने से मौत हो गयी।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 08:48 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 08:48 AM (IST)
शामली : देर रात छप्‍पर में लगी भीषण आग, दर्जन भेड़- बकरियों की मौत
शामली में आग लगने से दर्जन पशुओं की मौत।

शामली, जेएनएन। कैराना क्षेत्र के गांव गोगवान में बुधवार की देर रात करीब 12 बजे अज्ञात कारणों से एक छप्पर में आग लग गयी। छप्पर के निचे बंधी करीब दर्जनों भेड़ बकरियों की आग में झुलस जाने से मौत हो गयी। शोर-शराबा सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने काफी प्रयास से किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका।

क्षेत्र के गांव गोगवान निवासी पीड़ित मतलूब पुत्र जमील ने बताया कि बुधवार रात वह अपने परिवार के साथ भोजन करने के बाद अपने मकान में सो गया था। तभी रात्रि करीब 12 बजे उनके छप्पर में आग की लपटें उठती दिखाई दीं। वह कुछ समझ पाता तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते छप्पर जलकर राख हो गया। शोर-शराबा सुनकर मौके पर पहुचे ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

छप्पर में बंधी करीब दर्जनों भेड़ बकरियों की आग में झुलस जाने से मौत हो गयी। पीड़ित ने बताया की ग्रामीणों की सहायता से आग पर काबू पा लिया गया, वरना आग दूर तक फैल सकती थी। पीड़ित ने बताया कि उसका लाखो का नुकसान हो गया है। साथ ही उसने यह भी बताया कि अभी तक आग लगने का कारण नही पता चल पाया है। 

chat bot
आपका साथी