आनलाइन ठगी के मामले में थाने पहुंची हरियाणा पुलिस..जांच-पड़ताल

सरधना थाने में बुधवार को हरियाणा से रेवाड़ी थाने की पुलिस पहुंची। यहां उन्होंने आनलाइन ठगी के मामले में कुछ लोगों को थाने बुलाकर पूछताछ की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:55 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 09:55 PM (IST)
आनलाइन ठगी के मामले में थाने पहुंची हरियाणा पुलिस..जांच-पड़ताल
आनलाइन ठगी के मामले में थाने पहुंची हरियाणा पुलिस..जांच-पड़ताल

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाने में बुधवार को हरियाणा से रेवाड़ी थाने की पुलिस पहुंची। यहां उन्होंने आनलाइन ठगी के मामले में कुछ लोगों को थाने बुलाकर पूछताछ की। हरियाणा पुलिस ने बताया कि बीते दिनों उनके यहां बीस लाख की ठगी का मामला प्रकाश में आया था। जिसमें जांच के दौरान सामने आया। सरधना का एक युवक घटना में शामिल है। जब उस युवक व उसके स्वजन को बुलाया और दस्तावेजों की जांच की तो आरोपित ने फोटो किसी अन्य का दस्तावेज उसके लगा रखे थे। खबर लिखे जाने तक पुलिस की जांच जारी थी।

बहू-बेटे पर मारपीट का आरोप : सरधना थाना क्षेत्र के मदारपुरा में महिला ने बहू-बेटे पर मारपीट का आरोप लगाकर तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुल्ताना निवासी मदारपुरा गांव का आरोप है कि उसके बहू-बेटे आए दिन मामूली कहासुनी पर झगड़ा करते है। बुधवार को जानकारी पर उसका भाई शहजाद पुत्र निसार निवासी कुलंजन अपने बेटी अमरीन के साथ घर पहुंचा। जब वह अपनी बहन सुल्ताना से बात कर रहा था। इसी दौरान आरोपित बहू-बेटे ने मारपीट शुरू कर दी। जिसमें तीन घायलों हो गए। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

सरकारी जमीन पर कब्जे में मामले में नोटिस चस्पा : तहसीलदार मवाना रामचन्द्र ने सिंहपुर गांव में भू-प्रबंधक समिति के माध्यम से गांव में नोटिस चस्पा कराकर व सार्वजिनक घोषणा कर दो दिन में अवैध कब्जाधारकों से चिह्नित सरकारी जमीन पर खड़ी अवैध फसल को काटने व कब्जामुक्त करने की चेतावनी दी है। कहा गया है कि यदि सरकारी जमीन कब्जा मुक्त नहीं की गई तो कब्जाधारकों के विरुद्ध दंडात्मक कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी