मेरठ के सोतीगंज में हरियाणा और दिल्ली पुलिस की एक साथ दबिश, चोरी के इंजन से जुड़ा है मामला

मेरठ सोतीगंज में गुरुवार को हरियाणा पुलिस और दिल्ली पुलिस ने दबिश दी। हरियाणा पुलिस अपने साथ एक वाहन चोर को भी लाई थी। उसने राहुल काला से चोरी के इंजन खरीदने की बात कही थी। वहीं दिल्ली पुलिस ने जिस कबाड़ी को पकड़ा है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 03:51 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 03:51 PM (IST)
मेरठ के सोतीगंज में हरियाणा और दिल्ली पुलिस की एक साथ दबिश, चोरी के इंजन से जुड़ा है मामला
मेरठ में दिल्‍ली और हरियाणा पुलिस की दबिश।

मेरठ, जेएनएन। सोतीगंज में गुरुवार को हरियाणा पुलिस और दिल्ली पुलिस ने दबिश दी। हरियाणा पुलिस अपने साथ एक वाहन चोर को भी लाई थी। उसने राहुल काला से चोरी के इंजन खरीदने की बात कही थी। वहीं, दिल्ली पुलिस ने जिस कबाड़ी को पकड़ा है, उसे सदर थाने में ही पूछताछ की जा रही है।

गुरुवार दोपहर हरियाणा के कैथल थाना की पुलिस सोतीगंज पहुंची।

दारोगा जय भगवान ने बताया कि सात दिन पहले काले नाम के एक चोर को पुलिस ने पकड़ा था। पूछताछ में उसने बताया था कि वह मेरठ के सोतीगंज निवासी राहुल काला से चोरी की बाइक के इंजन खरीदता है। इसके बाद हरियाणा में बाइक चोरी कर उसमें मेरठ से खरीदी गई इंजन लगा देता था। हरियाणा पुलिस दोपहर को सदर बाजार थाना पुलिस के साथ सोती गंज में पहुंची और कबाड़ी से पूछताछ की। एएसपी सूरज राय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वही दिल्ली के शाहदरा की पुलिस भी एक वाहन चोर को लेकर सोतीगंज में पहुंची थी। उसने बताया कि करीब 10 साल पहले कबाड़ी को चोरी की बाइक बेची थी। पुलिस कबाड़ी को अपने साथ लेकर सदर थाने पहुंच गए। सदर बाजार थाना प्रभारी ने बताया कि कबाड़ी से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी