हर्ष फायरिंग के दौरान लगी थी दो युवकों को गोली

विद्या नालेज पार्क के सामने दो युवकों को गोली मारने की घटना पुलिस जाच में फर्जी सा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 10:10 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 10:10 PM (IST)
हर्ष फायरिंग के दौरान लगी थी दो युवकों को गोली
हर्ष फायरिंग के दौरान लगी थी दो युवकों को गोली

मेरठ, जेएनएन। विद्या नालेज पार्क के सामने दो युवकों को गोली मारने की घटना पुलिस जाच में फर्जी साबित हुई। पुरानी रंजिश के चलते गाव के चार युवकों को फंसाने के लिए घायल युवकों ने फर्जी स्क्रिप्ट तैयार की। पुलिस ने दोनों घायल और उनके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। पड़ताल में सामने आया कि पाचली घाट गाव में सगाई के दौरान हर्ष फायरिंग में दोनों युवकों को गोली लगी थी। पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर तमंचा भी बरामद कर लिया।

गाजियाबाद के मोदीनगर थाने के सिकरी निवासी आकाश और कन्हैया जानी थाने के पांचली घाट गाव में अपने रिश्तेदार हनी राणा के सगाई समारोह में शामिल होने आए थे। लौटते समय विद्या नालेज पार्क पर आकाश और कन्हैया को गोली लग गई। उन्होंने आरोप लगाया कि गाव के बंटी, दीपक, अरुण और कपिल कार में सवार होकर आए और गोली मारने के बाद फरार हो गए। इंस्पेक्टर संजय वर्मा ने बताया कि जाच में सामने आया कि हनी राणा के सगाई समारोह में आकाश अपने साथी कन्हैया, मोहित और आशु के साथ तमंचे से हर्ष फायरिंग कर रहा था। अचानक ही कारतूस तमंचे में फंस गया। कारतूस निकालते समय तमंचे से गोली चल गई, जो आकाश के हाथ से निकलते हुए कन्हैया के पेट में लग गई। पुलिस ने मोहित और आशु को मौके से गिरफ्तार कर तमंचा भी बरामद कर लिया। केएमसी अस्पताल में आकाश और कन्हैया को भी हिरासत में ले लिया है। चारों के खिलाफ सगाई में हर्ष फायरिंग करने पर धारा 307 और 25 आ‌र्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ऐसे फंसाने की रची की साजिश एक दशक पहले सीकरी निवासी कन्हैया के पिता ने बंटी के पिता की हत्या कर दी थी। तभी से दोनों पक्षों की रंजिश चली आ रही है। गत वर्ष भी बंटी की तरफ से कन्हैया और आकाश पर गोली मारने का आरोप लगाया था, जिस मामले में दोनों जेल जा चुके हैं। उसी रंजिश का बदला लेने के लिए आकाश और कन्हैया ने बंटी और उसके तीन साथियों पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया था।

chat bot
आपका साथी