यूपी के थानों की खुली पोल, हथकड़ी लगा मुल्जिम थाने से भागा, घंटों बाद पकड़ा गया तो पास से मिला ये सामान

यूपी के थानों की खुली पोल मंगलवार रात थानों की सुरक्षा व्यवस्था की पोल एक चोर ने खोल दी। रेलवे रोड थाना क्षेत्र का मामला दो थाने की पुलिस दौड़ी। आरोपित से दो पंखे भी बरामद हुए थे थाने से ही जमानत।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 08:50 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 08:50 AM (IST)
यूपी के थानों की खुली पोल, हथकड़ी लगा मुल्जिम थाने से भागा, घंटों बाद पकड़ा गया तो पास से मिला ये सामान
थाने से भाग गया हथकड़ी लगा बदमाश।

मेरठ, जेएनएन। मंगलवार रात थानों की सुरक्षा व्यवस्था की पोल एक चोर ने खोल दी। हथकड़ी समेत एक चोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर रेलवे रोड थाने से भाग गया। कई घंटे की दौड़भाग के बाद दोनों थानों की पुलिस ने उसे फिर से पकड़ लिया। इसके बाद उसे थाने से ही जमानत दे दी गई।

यह है मामला

रेलवे रोड थाना क्षेत्र के साठे वाली गली पूर्वा हाफिज अब्दुल करीम निवासी शाहनवाज को मंगलवार रात चोरी के मामले में पुलिस ने पकड़ा था। रात 12.30 बजे वह हथकड़ी समेत थाने से भाग गया। कुछ देर बाद जब पुलिसकर्मियों को पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। देहली गेट थाना पुलिस को साथ लेकर आरोपित की तलाश की गई। किसी ने बताया कि वह पत्ता मोहल्ले की ओर गया है। पुलिसकर्मियों ने वहां के लोगों से पूछताछ की और उनको बताया कि लाल रंग की टी-शर्ट पहने युवक के हाथ में हथकड़ी भी है। हालांकि घंटों की भागदौड़ के बाद पुलिस ने आरोपित को मेहताब के पास से पकड़ लिया। बताया गया कि उसने शांतिनगर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस मामले को छिपाती रही

पुलिस से जब इस मामले में जानकारी की तो पहले बताया गया कि कोई नहीं भागा था। पुलिस नशे के सौदागरों की तलाश में रात दबिश दे रही थी। देहली गेट पुलिस की भी इसलिए ही मदद ली गई थी। हालांकि बाद में कहा गया कि एक नशेड़ी भाग गया था, जिसे बाद में पकड़ लिया था।

इनका कहना है...

आरोपित को चोरी के मामले में पकड़ा था। दो पंखे भी उसने बरामद करा दिए थे। उसे थाने से जमानत दे दी गई। आरोपित के भागने की उनको जानकारी नहीं है।

-विनीत भटनागर, एसपी सिटी।

chat bot
आपका साथी