बाइक-कार की भिड़ंत में बाइक सवार घायल

सरधना के चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर दौराला गंगनहर पुल के पास बाइक व कार की भिड़ंत हो गई जिसमें बाइक सवार घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:35 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:35 PM (IST)
बाइक-कार की भिड़ंत में बाइक सवार घायल
बाइक-कार की भिड़ंत में बाइक सवार घायल

मेरठ, जेएनएन। सरधना के चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर दौराला गंगनहर पुल के पास बाइक व कार की भिड़ंत हो गई, जिसमें बाइक सवार घायल हो गया।

जानी क्षेत्र के गांव सिसौली निवासी अब्दुल पुत्र मुबारक ने बताया कि वह बाइक पर सवार होकर बुधवार शाम गांव से कैली रिश्तेदारी में जा रहा था। जब वह दौराला गंगनहर पुल से पहले कुछ दूरी पर पहुंचा तो उनके बराबर में ट्रैक्टर-ट्राली चल रही थी। उसी समय ओवरटेक करने पर सामने से देहरादून से दिल्ली की ओर आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें अब्दुल घायल हो गया। इस पर कार सवार दिल्ली निवासी विनोद गिरीश घायल को सीएचसी लेकर पहुंचा। जहां से चिकित्सकों ने उसे मेरठ रेफर कर दिया। कार सवार ने बताया कि अचानक बाइक सवार के आने से स्टेयरिग से नियंत्रण बिगड़ गया था। खबर लिखे जाने तक थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई थी।

विवाहिता पर जानलेवा हमला

सरधना : थाना क्षेत्र के बपारसी गांव निवासी बुधवार रात थाने में पहुंचे। मनीष ने बताया कि उसकी बहन बबीता की शादी कई वर्ष पूर्व कमालपुर गांव के पास हुई थी। आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग बबीता को परेशान कर रहे थे। इस पर मनीष गांव पहुंचा और बबीता को लेकर आने लगा। लेकिन, आरोपितों ने वहां पर झगड़ा शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपित ससुराल पक्ष के लोग बपारसी पहुंचे और मारपीट शुरू कर दी। जिसमे बबीता घायल हो गई। पुलिस ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

एसएसपी से कार्रवाई की मांग

सरधना: थाना क्षेत्र की बपारसी निवासी फूल समंदरी ने बीते दिनों गांव निवासी युवकों पर भैंस खोलकर ले जाने के प्रयास का आरोप लगाकर तहरीर दी थी। जिसमें उसने यह भी बताया कि आरोपित पड़ोसी के घर से भी चोरी का प्रयास कर रहे थे। लेकिन, जाग होने पर फरार हो गए थे। पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ एसएसपी से गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी