गुर्जर महासभा का आरोप, लौह पुरुष की हो रही उपेक्षा; मेरठ में कहीं प्रतिमा नहीं

मेरठ में अखिल भारतीय गुर्जर महासभा की जागृति विहार में बैठक हुई जिसमें लोह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। इस बैठक में कई बातों पर चर्चा हुई। बैठक के दौरान सरदार पटेल की प्रतिमा पर चर्चा हुई।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:33 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:33 PM (IST)
गुर्जर महासभा का आरोप, लौह पुरुष की हो रही उपेक्षा; मेरठ में कहीं प्रतिमा नहीं
बैठक के दौरान सरदार पटेल की प्रतिमा पर चर्चा ।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में अखिल भारतीय गुर्जर महासभा की जागृति विहार में बैठक हुई जिसमें लोह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। इस बैठक में कई बातों पर चर्चा हुई। बैठक के दौरान सरदार पटेल की प्रतिमा पर चर्चा हुई। राष्ट्रीय सचिव सुरेंद्र नागर, जिला अध्यक्ष मनोज चपराना ने कहा कि चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय शहर का प्रमुख स्थान है, लेकिन चिंताजनक बात यह है कि उसमें भी सरदार पटेल की प्रतिमा नहीं है।

मेरठ में अन्य स्थान पर भी ढूंढने से भी उनकी प्रतिमा नहीं मिलती। जिसको पूरा देश लौह पुरुष मानता है और उन पर गर्व करता है, लेकिन उनकी प्रतिमा स्थापित करने का ख्याल किसी ने नहीं किया। बैठक में वेदपाल चपराना संजय अमित संदीप आदि मौजूद थे।

सपा ने मनाई पटेल और आचार्य नरेंद्र देव की जयंती

लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल और आचार्य नरेंद्र देव की जयंती पर जेल रोड स्थित सपा जिला कार्यालय पर गोष्ठी का आयोजन किया गया दोनों महापुरुषों की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उनके योगदान ऊपर चर्चा की गई। जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह ने दोनों को महान नेतृत्व करता और देशभक्त बताया। उधर, सपा नेता परविंदर सिंह ईशु और पवन गुर्जर ने अपने अपने आवास पर भी गोष्ठी का आयोजन किया। 

chat bot
आपका साथी