मंडप से दूल्हे की चाची का रुपयों-जेवर से भरा बैग साफ

मंडप से दो युवक दूल्हे की चाची का नकदी और जेवर से भरा बैग चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 06:53 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 06:53 AM (IST)
मंडप से दूल्हे की चाची का रुपयों-जेवर से भरा बैग साफ
मंडप से दूल्हे की चाची का रुपयों-जेवर से भरा बैग साफ

मेरठ,जेएनएन। मंडप से दो युवक दूल्हे की चाची का नकदी और जेवर से भरा बैग चोरी कर ले गए। वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपित करीब दो घंटे तक मंडप में ही घूमते रहे। एक आरोपित पैदल तो दूसरा ई-रिक्शा में बैठकर फरार हो गया। हालांकि मंडप में लगे सीसीटीवी कैमरों में दोनों आरोपित कैद हो गए। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी है।

गंगानगर थाना क्षेत्र के ईशापुरम निवासी विजयपाल की बेटी की बरात रविवार दोपहर गुरुग्राम से आई थी। कार्यक्रम सदर बाजार थाना क्षेत्र की चैपल स्ट्रीट रंगरूप मंडप में था। दोनों पक्षों के मेहमान आ चुके थे। इस दौरान मास्क लगाए दो युवक वहां घूम रहे थे। दोपहर बाद जब जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था, तब दिल्ली के प्रवेश विहार निवासी दूल्हे की चाची सामने सोफे पर बैठी थीं। मेहमानों ने उन्हें स्टेज पर आने के लिए कहा तो वह अपना बैग और अन्य सामान वहीं छोड़कर चली गईं। जैसे ही वह स्टेज पर पहुंचीं, तभी दोनों युवकों ने बैग साफ कर दिया। जब वह स्टेज से उतरीं तो बैग नहीं था। उन्होंने स्वजन को जानकारी दी। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज चेक की तो दो युवक उसे लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। मंडप से निकलकर एक युवक पैदल रजबन पेट्रोल पंप की ओर भाग गया। उसके पास ही पर्स था, जबकि दूसरा युवक ई-रिक्शा में बैठकर बांबे बाजार की ओर चला गया। पीड़िता ने बताया कि बैग में करीब 80 हजार रुपये की नकदी और सोने-चांदी के जेवरों के साथ ही कीमती सामान था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की, लेकिन आरोपितों का पता नहीं चल पाया। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। फुटेज देखकर युवकों की शिनाख्त का प्रयास कराया जा रहा है, जल्द ही उन्हें दबोच लिया जाएगा।

दो घंटे रुके, खूब किया डांस

आरोपित करीब दो घंटे तक मंडप में रुके थे। इस दौरान उन्होंने जमकर डांस भी किया था। जैसे ही जयमाल का कार्यक्रम शुरू हुआ, वैसे ही उन्होंने बैग पर हाथ साफ कर दिया। दोनों पक्षों का कहना था कि वह उक्त युवकों को एक-दूसरे के रिश्तेदार समझ रहे थे। वह सभी लोगों से काफी मिल-जुलकर बात कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी