स्नातक में आखिरी मेरिट से कल तक प्रवेश का मौका

मेरठ और सहारनपुर मंडल के कालेजों में स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए दो दिन का मौका और दिया गया है। 17 और 1

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Dec 2020 07:35 PM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2020 07:35 PM (IST)
स्नातक में आखिरी मेरिट से कल तक प्रवेश का मौका
स्नातक में आखिरी मेरिट से कल तक प्रवेश का मौका

मेरठ, जेएनएन। मेरठ और सहारनपुर मंडल के कालेजों में स्नातक प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए दो दिन का मौका और दिया गया है। 17 और 18 दिसंबर को जिस कालेज में सीट खाली हैं, वहां जाकर छात्र-छात्राएं प्रवेश ले सकते हैं। स्नातक प्रथम वर्ष में सभी कोर्स जिसमें बीएससी नर्सिंग भी शामिल है। इन कोर्स में प्रवेश के लिए जिन छात्रों ने आनलाइन पंजीयन कराया है। वह अपने लाग इन आइडी से ब्लैक आफर लेटर डाउनलोड करके जिस कोर्स में प्रवेश लेना चाहते हैं, उसका नाम लिखकर कालेज में प्रवेश के लिए संपर्क कर सकते हैं। उधर, एलएलबी और परास्नातक कक्षाओं में पहली मेरिट से 17 दिसंबर तक प्रवेश होंगे।

एसआरसी को एलएलएम की मिली मान्यता

चौधरी चरण सिंह विवि से जुड़े एसआरसी ( श्रीमती राजरानी चौहान) ला कालेज मेरठ को इस साल से एलएलएम की मान्यता मिल गई है। इस शैक्षणिक सत्र 2020-21 से छात्र-छात्राएं एलएलएम में भी प्रवेश ले सकेंगे। एलएलएम में 20 सीट की मान्यता मिली हैं। एलएलएम में प्रवेश के लिए जल्द ही काउंसिलिग शुरू होने वाली है। वहीं कालेज में एलएलबी पहले से संचालित है, जिसमें 120 सीट हैं।

सीसीएसयू के रिजल्ट घोषित

चौधरी चरण सिंह विवि ने परिसर में संचालित वैदिक गणित दूसरे सेमेस्टर, एमएससी एजी सीड साइंस चौथे सेमेस्टर, एमफिल मैथ्स दूसरे सेमेस्टर, एमएससी विष विज्ञान चौथे सेमेस्टर, एमफिल एजुकेशन का रिजल्ट घोषित कर दिया है। एमपीएड थर्ड सेमेस्टर कालेज और कैंपस की परीक्षा नहीं हुई थी, कोविड के तहत हुए निर्णय के बाद इनकी परीक्षा का परिणाम भी अस्थायी तौर पर घोषित कर दिया गया है। यह परीक्षा परिणाम कालेजों में परीक्षा फार्म आनलाइन भरने के आधार पर दिया गया है। बीपीईएस पांचवें सेमेस्टर कालेज कोड 671 का परिणाम भी घोषित कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी