Rakesh Tikait in Bulandshahr : बारिश से बर्बाद फसलों की भरपाई करे सरकार, बुलंदशहर के स्याना पहुंचे राकेश टिकैत

Rakesh Tikait in Bulandshahr राकेश टिकैत सड़क दुर्घटना में घायल भाकियू के एनसीआर अध्यक्ष मांगेराम त्यागी का हाल-चाल लेने स्याना के मोहल्ला पट्टी डहर स्थित उनके आवास पर पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए टिकैत ने कहा कि सरकार शीघ्र किसानों की बर्बाद फसलों के नुकसान की भरपाई करे।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 06:40 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 06:40 PM (IST)
Rakesh Tikait in Bulandshahr : बारिश से बर्बाद फसलों की भरपाई करे सरकार, बुलंदशहर के स्याना पहुंचे राकेश टिकैत
बुलंदशहर के स्याना पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि बेमौसम हो रही बारिश से किसानों की धान, आलू व अन्य फसलें पूरी तरह नष्ट हो गई हैं। इसके चलते प्रदेश का किसान बर्बाद हो गया है।

रविवार को राकेश टिकैत सड़क दुर्घटना में घायल भाकियू के एनसीआर अध्यक्ष मांगेराम त्यागी का हाल-चाल लेने स्याना के मोहल्ला पट्टी डहर स्थित उनके आवास पर पहुंचे थे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए टिकैत ने कहा कि सरकार शीघ्र किसानों की बर्बाद फसलों के नुकसान की भरपाई करे।

मंत्री की गिरफ्तारी नहीं होने से जांच प्रभावित

उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी घटना में मंत्री की गिरफ्तारी नहीं होने से जांच प्रभावित हो रही है। इसलिए मंत्री की भी शीघ्र गिरफ्तारी जरूरी है। भाजपा सरकार किसान विरोधी है। आगामी विधानसभा चुनावों में किसान प्रदेश से भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाने का कार्य करेंगे। उन्होंने दावा किया कि वह किसी भी राजनैतिक पार्टी को समर्थन नहीं देंगे। भाकियू के प्रदेश अध्यक्ष राजवीर जादौन, मांगेराम त्यागी, चौधरी तेजवीर सिंह, कैप्टन यशवीर सिंह, दयाचंद त्यागी, आशु खान, विजेंद्र सिंह व अनुज सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी