अतिपिछड़े वर्ग का शोषण कर रही है सरकार : बाबू सिंह कुशवाहा

कस्बा स्थित फार्म हाउस पर गुरुवार को जन अधिकार पार्टी के तत्वावधान में अति पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक किसान मजदूर भाईचारा सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमें पार्टी संस्थापक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने किसानों की समस्याओं को लेकर सरकार को निशाने पर रखा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 10:11 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 10:11 PM (IST)
अतिपिछड़े वर्ग का शोषण कर रही है सरकार : बाबू सिंह कुशवाहा
अतिपिछड़े वर्ग का शोषण कर रही है सरकार : बाबू सिंह कुशवाहा

मेरठ, जेएनएन। कस्बा स्थित फार्म हाउस पर गुरुवार को जन अधिकार पार्टी के तत्वावधान में अति पिछड़ा दलित अल्पसंख्यक किसान मजदूर भाईचारा सम्मेलन आयोजित किया गया, जिसमें पार्टी संस्थापक एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा ने किसानों की समस्याओं को लेकर सरकार को निशाने पर रखा।

बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि जब से देश में भाजपा सरकार बनी है तब से अति पिछड़े वर्ग एवं दलित अल्पसंख्यक, किसान, मजदूरों का शोषण किया जा रहा है। हिदू मुस्लिम के नाम पर लोगों को भड़का कर राजनीति की जा रही है। महंगाई की मार से गरीब आमजन का जीना मुश्किल हो गया है। युवा वर्ग ग्रेजुएशन के बावजूद सरकारी नौकरी से वंचित है। उपेक्षा के चलते युवा आत्महत्या कर रहे हैं। बहू बेटियों पर अत्याचार की घटनाएं बढ़ रही हैं। देश में अति पिछड़े ओबीसी वर्ग दलितों की जनसंख्या सबसे अधिक होने के बावजूद भाजपा सरकार ने उन्हें राजनीति में हिस्सेदारी नहीं दी है। पिछले वर्ष से किसान आंदोलन कर रहे हैं उसके बावजूद भी सरकार उनकी सुनवाई नहीं कर रही है। किसानों पर जबरदस्ती काला कानून थोपा जा रहा है। भाजपा सरकार के कारनामों से जनता त्रस्त हो गई है। आगामी विधानसभा चुनाव में जन अधिकार पार्टी सभी विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों को चुनाव जीता कर जन अधिकार पार्टी की सरकार बनाएगी और अति पिछड़े दलित वर्ग ओबीसी एवं अल्पसंख्यक समाज के लोगों को बराबर की हिस्सेदारी दी जाएगी। संचालन राजकुमार सैनी ने किया। मंडल प्रभारी मामचंद सैनी, जिला अध्यक्ष राजेश शाक्य, राजन सिंह कुशवाहा, सिराजुद्दीन, अजय सैनी प्रदीप शाक्य, इरफान,मांगेराम सैनी, मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी