सरकार ने कार्यालय बनवाए, मेडिकल सुविधा नहीं बढ़ाई : मलिक

बुढ़ाना गेट स्थित पार्टी कार्यालय पर प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस के पूर्व सांसद ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 08:10 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 08:10 PM (IST)
सरकार ने कार्यालय बनवाए, मेडिकल सुविधा नहीं बढ़ाई : मलिक
सरकार ने कार्यालय बनवाए, मेडिकल सुविधा नहीं बढ़ाई : मलिक

मेरठ, जेएनएन। बुढ़ाना गेट स्थित पार्टी कार्यालय पर प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस के पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक ने कोरोना महामारी से लोगों को बचाने के नाकाफी इंतजामों को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा।

पूर्व सांसद ने कहा कि गत वर्ष यह महामारी अचानक आई थी, लेकिन सरकार ने एक वर्ष बाद भी महामारी से निपटने के इंतजाम नहीं किए। प्रधानमंत्री केयर फंड का पैसा कहां गया। लखनऊ समेत प्रदेश के कई जिलों में हालात भयावह हैं। लोगों को न एंबुलेंस, न वैक्सीन और न ही आक्सीजन मिल पा रही है। पूर्व सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार ने जितनी तेजी से अपने कार्यालय बनवाए हैं, उतनी ही तेजी से मेडिकल सुविधाओं को बढ़ाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सरकार से मांग करती है कि सरकार ज्यादा से ज्यादा टेस्ट कराए व सही आंकड़े जनता के सामने रखे। इस दौरान प्रदेश सचिव शेर खान, जिलाध्यक्ष अवनीश काजला,शहर अध्यक्ष जाहिद अंसारी, प्रवक्ता हरिकिशन आंबेडकर आदि मौजूद रहे।

संविदा सफाई कर्मियों को नियमित करने की मांग: अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस संगठन उप्र. के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चावरियां के नेतृत्व में सफाईकर्मी गुरुवार को विधायक संगीत सोम के कार्यालय पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। जिसमें सुभाष चावरियां ने संविदा पर तैनात कर्मियों को नियमित करने की मांग की। साथ ही मृतक संविदा सफाई कर्मचारियों के स्वजन को नौकरी की बात कही। इससे पूर्व संगठन के पदाधिकारियों ने विधायक संगीत सोम को शाल उढ़ाकर स्मृति चिह्न व प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। सभासद महिपाल वाल्मीकि, शाखा अध्यक्ष शुगनचन्द धिगान, मनोज बाबू, अमित चौटाला, सोहनवीर सिंह, सभासद सुभाष, देश राज, विनोद जैन आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी