बागपत : अंडर-19 बास्केटबाल टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में गोरखपुर ने बागपत को हराया

बागपत के बड़ौत में आयोजित प्रमेंद्र मेमोरियल आमंत्रण बास्केटबाल टूर्नामेंट का शुभारंभ गुरुवार को सांसद डा. सत्यपाल ङ्क्षसह ने किया। टूर्नामेंट में प्रदेश के 17 जिलों की टीम शिरकत कर रही हैं। उद्घाटन मैच में गोरखपुर ने मेजबान बागपत 77-75 से हराया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 07:58 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 07:58 PM (IST)
बागपत : अंडर-19 बास्केटबाल टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में गोरखपुर ने बागपत को हराया
बागपत के बड़ौत में खिलाडियों के बीच पहुंचे सांसद डा. सत्यपाल सिंह।

बागपत, जागरण संवाददाता। बड़ौत नगर के चौधरी केहर सिंह दिव्य पब्लिक स्कूल में अंडर-19 बालकों के चार दिवसीय द्वितीय प्रमेंद्र मेमोरियल आमंत्रण बास्केटबाल टूर्नामेंट का शुभारंभ गुरुवार को सांसद डा. सत्यपाल सिंह ने किया। टूर्नामेंट में प्रदेश के 17 जिलों की टीमें शिरकत कर रही हैं। उद्घाटन मैच में गोरखपुर ने मेजबान बागपत को 77-75 से हराया।

शुभारंभ के मौके पर डा. सत्यपाल सिंह ने कहा कि ऐसे टूर्नामेंट होने से खिलाडिय़ों को प्रोत्साहन मिलता है। जिले के खिलाड़ी विभिन्‍न खेलों में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहले ऐसे प्रधानमंत्री है, जिन्होंने ओलंपिक खेलों में जाने से पहले और आने के बाद खिलाडिय़ों से मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाया। सांसद ने मैदान में उतरे खिलाडिय़ों से परिचय भी लिया। इस दौरान चौधरी केहर सिंह एजुकेशनल ट्रस्ट के सचिव डाक्टर मनीष तोमर, प्रोफेसर आरपीएफ तोमर, भगवती देवी, डाक्टर गीतांजलि तोमर, प्रदीप शर्मा, विक्रम राणा, सुभाष पहलवान, प्रदीप ठाकुर, रामपाल सिंह, अनिल तोमर, प्रधानाचार्य जेपी सिंह आदि मौजूद रहे।

अंतर्राष्ट्रीय तीरांदाज मधु वेदवान को डीएम ने किया सम्मानित

बागपत: डीएम राजकमल यादव ने विश्व स्तर पर बागपत का नाम रोशन करने वाली अंतर्राष्ट्रीय तीरांदाज मधु वेदवान को सम्मानित किया। मधु विदेशों में देश के लिए खेल चुकी हैं और जमशेदपुर में राष्ट्रीय रिकर्व तीरंदाजी मिक्स टीम में रजत पदक जीता है। शानदार प्रदर्शन करने पर मधु का राष्ट्रीय टीम के लिए चयन हुआ है। अगले माह तीरंदाजी की एशियन चैंपियनशिप में बांग्लादेश की राजधानी ढाका में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। इस अवसर पर डीजीसी सुनील पंवार भी उपस्थित रहे।

कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन

बागपत: गुरुवार देर शाम ग्राम कुरडी में शहीद कृष्णपाल दुहूण कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन रालोद के प्रदेश उपाध्यक्ष धीरज उज्जवल ने किया। धीरज उज्जवल ने कहा कि कबड्डी देश का परंपरागत खेल है। ग्रामीण परिवेश में पुराने समय से ही कबड्डी एक महत्वपूर्ण खेल रहा है। राजू तोमर सिरसली, विवेक मलिक, विकास हेवा, विजेन्द्र, अनिल कुमार, दीपक, सहदेव आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी