बागपत में कारोबारी के मकान में छह लाख का सामान चोरी,95 हजार की नगदी भी ले गए

stolen in baghpat बागपत में अपराधियों का दुस्‍साहस बढ़ रहा है। यहां एक कारोबारी के मकान से शनिवार की रात को चोरों ने 95 हजार रुपये की नगदी समेत करीब छह लाख रुपये का सामान चोरी किया। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 03:44 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 03:44 PM (IST)
बागपत में कारोबारी के मकान में छह लाख का सामान चोरी,95 हजार की नगदी भी ले गए
बागपत में एक कारोबारी के घर पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया।

बागपत,जागरण संवाददाता। stolen in baghpat बागपत के जैन मोहल्ले में एक कारोबारी के मकान से चोरों ने 95 हजार रुपये की नगदी समेत करीब छह लाख रुपये का सामान चोरी किया। पुलिस मामले की जांच में लगी है। घटना से लोगों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है। बागपत के जैन मोहल्ला निवासी शंकरलाल शर्मा की जूतों-चप्पल की दुकान है। उनके मुताबिक शनिवार रात मकान के एक कमरे में पिता कैलाश शर्मा सोए थे।

सुबह देखा तो सामान बिखरा था

वह अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ पहली मंजिल पर बने कमरे में सोए हुए थे। देर रात चोरों ने मकान में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। रविवार सुबह जागे तो कमरे की बाहर से कुंडी लगी मिली। झटका मारकर कुंडी खोली गई। छत से नीचे मकान में आए तो सामान बिखरा हुआ मिली। एक कमरे से 95 हजार  रुपये नगद, सोने-चांदी के आभूषण व अन्य कीमती सामान गायब मिला।तलाश करने के बाद भी सामान का पता नहीं चला। इससे उनका करीब छह लाख रुपये का नुकसान हुआ। घटना से पुलिस को अवगत कराया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। वहीं दूसरी ओर कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

पांच दिन पूर्व पशु व्यापारी के मकान में हुई थी चोरी

नगर की माता कालोनी निवासी पशु व्यापारी मुस्तकीम के मकान से चोरों ने गत 30 नवंबर की रात लाखों रुपये की चोरी की थी। इससे पहले भी विभिन्न स्थानों पर चोरी की घटना हो चुकी है। पुलिस चोरों को गिरफ्तार करना तो दूर घटनाओं को रोकने में भी नाकाम है। लोगों की मांग है कि पुलिस चोरों को गिरफ्तार कर घटनाओं का राजफाश करें। रात को पुलिस गश्त करें। 

chat bot
आपका साथी