बुलंदशहर में दुकान का शटर तोड़कर लाखों का सामान चोरी, मुकदमा दर्ज

बुलंदशहर के पहासू थाना क्षेत्र के गांव अल्लीपुरा निवासी सुशील कुमार ने बताया कि उनकी छतारी मार्ग पर बघेल मार्केट में डीजे साउंड की दुकान है। बुधवार रात को उनकी दुकान पर चोरों ने धावा बोल दिया। दुकान से लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 05:37 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 05:37 PM (IST)
बुलंदशहर में दुकान का शटर तोड़कर लाखों का सामान चोरी, मुकदमा दर्ज
बुलंदशहर में दुकान का शटर तोड़कर लाखों का सामान चोरी

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। डीजे की दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया। गुरुवार सुबह जब दुकानदार दुकान पर पहुंचा तो उसे चोरी की जानकारी हुई। मामले में पीडि़त ने पुलिस को तहरीर दी है।

यह है मामला

पहासू थाना क्षेत्र के गांव अल्लीपुरा निवासी सुशील कुमार ने बताया कि उनकी छतारी मार्ग पर बघेल मार्केट में डीजे साउंड की दुकान है। बुधवार रात को उनकी दुकान पर चोरों ने धावा बोल दिया। चोर दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुस गए। जिसके बाद चोरों ने दुकान से चार एमटी, तीन एंप्लीफायर, 16 लाइट, तीन मिक्सर, एक बोर्ड और एक स्टेबलाइजर चोरी कर लिया। गुरुवार सुबह जब वह दुकान पर पहुंचे, तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। मामले में पीडि़त ने पुलिस को तहरीर दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने जांच-पड़ताल की। जिसके बाद पीडि़त ने पुलिस को तहरीर दी है। थाना पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

घर के बाहर बैठे युवक पर चाकू से हमला

बुलंदशहर। खुर्जा में घर के बाहर बैठे युवक पर दो लोगों ने चाकू से हमला कर दिया। शोर मचाने पर आरोपित मौके से फरार हो गए। मामले में पीडि़त ने पुलिस को तहरीर दी है।

क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी निवासी आनंदपाल ने बताया कि उसका मोहल्ले के कुछ लोगों से विवाद चलता हुआ आ रहा है। बुधवार शाम को वह अपने मकान के बाहर बैठा हुआ था। आरोप है कि इसी दौरान उक्त लोग आ गए। जिन्होंने आते ही आनंद के साथ गाली-गलौज की। साथ ही विरोध करने पर आरोपितों ने उसके ऊपर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने से जब आनंद घायल हो गया तो आरोपित मौके से फरार हो गए। जिसके बाद स्वजन ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार कराने के बाद पीडि़त थाने पहुंचा और पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी