शिवा आटो पा‌र्ट्स की दुकान से फिर लाखों का माल चोरी

गुरुवार रात बदमाशों ने हनुमान चौक स्थित आटो पा‌र्ट्स की दुकान पर धावा बोल दिया। नकदी और लाखों रुपये का माल ले गए। शुक्रवार सुबह जब मालिक पहुंचे तो उनको चोरी का पता चला। जानकारी पर व्यापार संघ के पदाधिकारी भी एकत्र हो गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 10:18 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 10:18 PM (IST)
शिवा आटो पा‌र्ट्स की दुकान से फिर लाखों का माल चोरी
शिवा आटो पा‌र्ट्स की दुकान से फिर लाखों का माल चोरी

मेरठ, जेएनएन। गुरुवार रात बदमाशों ने हनुमान चौक स्थित आटो पा‌र्ट्स की दुकान पर धावा बोल दिया। नकदी और लाखों रुपये का माल ले गए। शुक्रवार सुबह जब मालिक पहुंचे तो उनको चोरी का पता चला। जानकारी पर व्यापार संघ के पदाधिकारी भी एकत्र हो गए थे। पुलिस ने भी जांच-पड़ताल की। पीड़ित ने तहरीर दे दी है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के विजय नगर निवासी विवेक गुप्ता की सदर क्षेत्र में हनुमान चौक के पास शिवा आटो पा‌र्ट्स के नाम से दुकान है। उन्होंने बताया कि गुरुवार रात वह दुकान बंद कर चले गए थे। शुक्रवार सुबह पहुंचे तो ताले टूटे हुए थे। गल्ले में रखे करीब 50 हजार रुपये और लाखों रुपये का माल बदमाश ले गए थे। बदमाश तीसरी मंजिल से कांप्लेक्स में घुसे थे। जीने में लगा लकड़ी का दरवाजा भी तोड़ दिया था। करीब आठ माह पहले भी उनके यहां पर चोरी हुई थी। वहीं, सूचना पर व्यापार संघ के पदाधिकारी भी पहुंच गए थे। उन्होंने रात में गश्त बढ़ाने की मांग की। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

होटल की दीवार में कुंबल कर नकदी व माल उड़ाया : सरधना कस्बे के सरधना-बिनौली रोड पर स्थित होटल की दीवार में गुरुवार देर रात कुंबल कर चोरों ने नकदी सहित हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। मोहल्ला बूढ़ा बाबू निवासी मोहम्मद अलीम पुत्र सलीमुद्दीन ने बताया कि उनका होटल सरधना-बिनौली रोड पर स्थित है। गुरुवार देररात चोरों ने उनके होटल के पीछे बने मदरसे के कमरे का ताला तोड़कर दीवार में कुंबल किया व गल्ला व मोबाइल सहित हजारों रुपये का सामान ले गए। वे अपने गल्ले में 15 हजार रुपये रखकर गए थे। शुक्रवार सुबह सूचना पर पहुंचे और थाने में तहरीर दी। वहीं, उनका गल्ला सब्जी मंडी में मिला। उधर, सूचना पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारी विरेंद्र चौधरी व अन्य मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस से चोरों को पकड़ने की मांग की। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी