बुलंदशहर में बस में छात्राओं से छेड़छाड़, विरोध पर दबंगों ने की मारपीट, स्वजन ने दी तहरीर

बुलंदशहर में प्राइवेट बस से लौट रही छात्राओं से दबंगों ने की थी छेड़छाड़। साथी छात्रों के विरोध पर दबंगों ने की थी मारपीट। अब छात्राओं के स्वजन की ओर से चोला थाने में अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 06:30 AM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 06:30 AM (IST)
बुलंदशहर में बस में छात्राओं से छेड़छाड़, विरोध पर दबंगों ने की मारपीट, स्वजन ने दी तहरीर
बुलंदशहर में बस में छात्राओं से छेड़छाड़।

बुलंदशहर, जेएनएन। प्राइवेट बस में छात्राओं से छेड़छाड़ व विरोध पर साथी छात्रों से मारपीट मामले में पुलिस वीडियो वायरल होने के बाद भी आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर सकती है। चोल पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था। लेकिन पुलिस आरोपितों की शिनाख्त नहीं कर सकी है। जिस कारण पीड़ित छात्राओं व उनके स्वजनों में आक्रोश व्याप्त है। अब मामले में पीड़ित छात्राओं के स्वजनों की ओर से रविवार को अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है ।

यह है मामला

गौरतलब है कि गत गुरुवार को बुलंदशहर के विभिन्न सकूलों से प्राइवेट बस में लौट रही ककोड़ व चोला क्षेत्र के गांवों की छात्रा से एक गांव निवासी दबंगों ने पहले अश्लील फब्तियां कसी थी। काफी दूरी तक उनकी चल रही हरकतों को लेकर साथी छात्रों ने जब इस विरोध किया तो आरोपितों ने उनके साथ मारपीट की। सवारियों के हंगामें के बाद आरोपित चोला थाने से पहले बस रूकवाकर फरार हो गए थे। जिसकी कुछ सवारियों ने वीडियो बना ली थी। जिसके बाद पीड़ित छात्राओं व छात्रों ने चोला थाने में तहरीर दी थी। बाद में किसी सवारी द्वारा उक्त घटना की वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दी थी। चोल पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था। लेकिन पुलिस आरोपितों की शिनाख्त नहीं कर सकी है। जिस कारण पीड़ित छात्राओं व उनके स्वजनों में आक्रोश व्याप्त है। आए दिन छेड़छाड़ के मामले प्रकाश में आते रहते हैं । अब मामले में पीड़ित छात्राओं के स्वजनों की ओर से रविवार को अज्ञात युवकों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है ।

इन्‍होंने बताया...

चोला थाना प्रभारी योगेन्द्र मलिक ने बताया कि वीडियो में जांच चल रही है। तहरीर के आधार पर अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है । 

chat bot
आपका साथी