प्रेमिका के पति ने दो भाइयों के साथ मिलकर की थी हत्या

सरधना के नगला आर्डर रोड स्थित नई बस्ती निवासी शाकिब की हत्या अवैध संबंधों के चलते

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 09:15 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 09:15 PM (IST)
प्रेमिका के पति ने दो भाइयों के साथ मिलकर की थी हत्या
प्रेमिका के पति ने दो भाइयों के साथ मिलकर की थी हत्या

मेरठ,जेएनएन। सरधना के नगला आर्डर रोड स्थित नई बस्ती निवासी शाकिब की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी। प्रेमिका के पति ने अपने दो भाइयों के साथ मिलकर शाकिब को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने तीनों भाइयों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त छुरी बरामद कर ली है। साथ ही प्रेमिका और उसकी सास भी हत्या की साजिश रचने में सहयोगी थीं, उन्हें भी मुकदमे में आरोपित बनाया गया है। दो साल पहले भी प्रेमिका के पहले प्रेमी की हत्या में पति जेल गया था। उसी दौरान शाकिब और महिला करीब आ गए थे।

पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस काफ्रेंस में एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि सरधना के नई बस्ती निवासी शाकिब की घोसियान मोहल्ले में रहने वाले तालिब से दोस्ती थी। तालिब के भाई बिलाल उर्फ भोला ने दो साल पहले पत्नी के प्रेमी मोहसिन की हत्या कर दी थी। बिलाल के जेल जाने के बाद पत्नी ननद के साथ ही रहने लगी थी। बिलाल के भाई तालिब और आजम की कस्बे में दूध की डेयरी है। तालिब से शाकिब की दोस्ती हो गई। उसके बाद उनके घर आना-जाना होने की वजह से शाकिब के संबंध बिलाल की पत्नी से हो गए। गत वर्ष हत्या के मामले में बिलाल जमानत पर छूट गया था। उसके बाद भी बिलाल की पत्नी और शाकिब मिलते रहे। एक सप्ताह पहले तालिब ने शाकिब को बिलाल की पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। तालिब ने बिलाल को जानकारी दी। इसके बाद तालिब, बिलाल, आजम और बिलाल की पत्नी और मा ने मिलकर शाकिब की हत्या की प्लानिंग की। तालिब ने दोस्ती का वास्ता देकर 25 अगस्त को शाकिब को नहर पर बुलाया। तीनों भाइयों ने शाकिब की छुरी से हत्या कर दी थी। इसके बाद सभी ने खून से लथपथ कपड़े और छुरी एक खंडहर में छिपा दिए थे। मृतक का मोबाइल तोड़कर गाव के तालाब में फेंक दिया था।

सíवलास की मदद से हुआ राजफाश

शाकिब के मोबाइल की काल से पता चला कि बिलाल की पत्नी से उसकी रोजाना बात होती थी। तभी बिलाल की पत्नी से पुलिस ने पूछताछ की। उसके बाद पूरा मामला सामने आ गया। एसपी देहात ने बताया कि अभी दो महिलाएं पकड़ से दूर हैं। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया कि 2019 में बिलाल ने मोहसिन की हत्या कर दी थी। शक था कि मोहसिन के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं।

chat bot
आपका साथी