प्रेमिका को धोखा देकर यह करने जा रहा था सिपाही, मच गया हंगामा

प्रेमिका को धोखा देकर सिपाही किसी दूसरी लड़की से सगाई करने जा रहा था। प्रेमिका सगाई समारोह में पहुंच गई और हंगामा कर दिया। सिपाही का रिश्ता टूट गया।

By Ashu SinghEdited By: Publish:Mon, 10 Dec 2018 12:27 PM (IST) Updated:Mon, 10 Dec 2018 12:27 PM (IST)
प्रेमिका को धोखा देकर यह करने जा रहा था सिपाही, मच गया हंगामा
प्रेमिका को धोखा देकर यह करने जा रहा था सिपाही, मच गया हंगामा
मेरठ, जेएनएन। प्रेमिका को धोखा देकर सगाई करने पहुंचे सिपाही के समारोह में हंगामा हो गया। प्रेमिका वहां पहुंच गई और खुद को सिपाही की प्रेमिका बताते हुए रिश्ता तुड़वा दिया। थाने में घंटों चली पंचायत के बाद दोनों पक्षों में सुलह हो गई।
सगाई समारोह चल रहा था
मामला सरूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। रविवार को कानपुर में तैनात उप्र पुलिस के सिपाही का सगाई समारोह चल रहा था। दोपहर वहां एक युवती पहुंची और उसने खुद को बिजनौर के सिवाला कलां थाना क्षेत्र के एक गांव की बताया। शोर मचाते हुए कहा कि वह सिपाही की प्रेमिका है। मिस्ड कॉल के जरिए दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ जो प्रेम-प्रसंग में बदल गया। आरोप है कि सिपाही झांसा दे रहा था कि वह शीघ्र उससे शादी करेगा। कुछ दिन पूर्व युवती से सिपाही का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। युवती अपने परिजनों को बिना बताए यहां पहुंच गई। ग्रामीणों के मुताबिक, वहां मौजूद सिपाही के होने वाले ससुराल वालों ने युवती के ड्रामे को देखकर रिश्ता तोड़ दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस सिपाही को थाने ले गई। वहां युवती के घरवालों को भी बुला लिया।
जिद पर अड़ी थी युवती
युवती इस जिद पर अड़ी थी कि वह खुद शादी नहीं करेगी और न ही सिपाही की होने देगी। बाद में दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया। चर्चा है कि पांच लाख रुपये देकर सिपाही के परिजनों ने लिखित समझौता किया है कि अब दोनों कभी एक-दूसरे से संपर्क नहीं करेंगे।
इनका कहना है
युवती पहुंची तो सिपाही का रिश्ता टूट गया। बाद में युवती और सिपाही पक्ष के बीच समझौता हो गया।
-संजय सिंह, इंस्पेक्टर-सरूरपुर।
chat bot
आपका साथी