नहीं मिली छात्रा तो एसएसपी आफिस घेरेगा वाल्मीकि समाज

कंकरखेड़ा के ग‌र्ल्स इंटर कालेज के लिए घर से निकली 12वीं कक्षा की छात्रा का 55 दिन बाद रविवार को भी सुराग नहीं लग सका। केस दर्ज होने के बाद भी पुलिस कछुआ चाल में आगे बढ़ रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:47 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:47 AM (IST)
नहीं मिली छात्रा तो एसएसपी आफिस घेरेगा वाल्मीकि समाज
नहीं मिली छात्रा तो एसएसपी आफिस घेरेगा वाल्मीकि समाज

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा के ग‌र्ल्स इंटर कालेज के लिए घर से निकली 12वीं कक्षा की छात्रा का 55 दिन बाद रविवार को भी सुराग नहीं लग सका। केस दर्ज होने के बाद भी पुलिस कछुआ चाल में आगे बढ़ रही है। रविवार को कंकरखेड़ा में प्रेसवार्ता कर महादलित परिसंघ के प्रदेश महामंत्री विनेश विद्यार्थी ने कहा कि पुलिस छात्रा को बरामद नहीं कर पाई तो जिले का वाल्मीकि समाज तीन दिन के भीतर कप्तान दफ्तर का पुरजोर तरीके से घेराव करेगा।

कंकरखेड़ा निवासी स्वजन के मुताबिक 31 अगस्त को छात्रा अपने घर से कालेज जाने को निकली थी। उन्होंने अज्ञात में केस भी दर्ज करा दिया था। उन्होंने अपने स्तर से छात्रा की तलाश की तो पता चला कि कासमपुर निवासी एक युवक भी अपने घर से लापता है। स्वजन ने युवक के बारे में पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस ने उसके एक रिश्तेदार को पकड़कर जेल भेज दिया। इसके बावजूद छात्रा बरामद नहीं हो सकी। रविवार को छात्रा के स्वजन संग प्रेसवार्ता करते हुए विनेश विद्यार्थी ने कहा कि पीड़ित स्वजन को शक है कि इस युवक ने ही छात्रा को अगवा कर बंधक बना रखा है। विनेश ने कहा कि सोमवार को जिले के वाल्मीकि समाज के लोगों की बैठक होगी, जिसमें तय घेराव की रणनीति तय होगी। इंस्पेक्टर सुबोध सक्सेना का कहना है कि पुलिस टीम लगी है। जल्द ही आरोपित गिरफ्तार और छात्रा बरामद होगी। उधर, पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस को चेतावनी दी गई कि यदि आवश्यक हुआ तो पुलिस के खिलाफ आंदोलन भी किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी