फेसबुक पर हुई दोस्ती, मोबाइल पर बातचीत के बाद छात्रा हो गई लापता, छात्र-छात्रा दोनों हैं नाबालिग

फेसबुक पर हुई दोस्ती मोबाइल नंबर एक दूसरे को देने के बाद बातों का सिलसिला शुरू हो गया था। हालांकि छात्रा और उसका दोस्त नाबालिग हैं उसके बावजूद दोनों ने साथ रहने की ठानी। 11 दिनों के बाद लापता छात्रा सोनीपत के पोली गांव से हुई बरामद एक हिरासत में।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:31 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:31 PM (IST)
फेसबुक पर हुई दोस्ती, मोबाइल पर बातचीत के बाद छात्रा हो गई लापता, छात्र-छात्रा दोनों हैं नाबालिग
मेरठ में फेसबुक की दोस्‍ती में छात्रा लापता हो गई।

मेरठ, जेएनएन। फेसबुक पर हुई दोस्ती, मोबाइल नंबर एक दूसरे को देने के बाद बातों का सिलसिला शुरू हो गया था। हालांकि छात्रा और उसका दोस्त नाबालिक हैं, उसके बावजूद दोनों ने साथ रहने की ठानी।

यह है मामला

कंकरखेड़ा निवासी नाबालिक छात्रा चार जून को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। 11 दिनों के बाद छात्रा को सोनीपत के पोली गांव से बरामद किया है, इस मामले में पुलिस ने उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय छात्रा की फोसबुक पर सोनीपत के पोली गांव निवासी 17 वर्षीय किशोर से दोस्ती हो गई थी। दोनों ने एक दूसरे को मोबाइल नंबर देने के बाद बातों का सिलसिला शुरू किया। दोनों एक दूसरे के स्वजनों के बारें में जान चुके थे। दोस्ती प्यार में बदली तो दोनों ने साथ रहने की ठानी। चार जून को छात्रा अपने घर से लापता हो गई। स्वजनों ने कई दिनों तक नाते-रिश्तेदारों में तलाश किया, मगर कहीं पता नहीं चला। जिसके बाद उसके स्वजनों ने छात्रा के लापता होने की तहरीर दी।

पुलिस ने छात्रा का मोबाइल नंबर की डिटेल खंगाली तो उसमें पोली गांव निवासी किशोर के नंबर पर सबसे ज्यादा काल पर बातचीत होना पाया। जिसके बाद पुलिस पोली गांव पहुंचकर किशोर को हिरासत में लेकर आ गई। किशोर से पूछताछ चल रही थी। दूसरी ओर, रविवार को छात्रा पोली गांव पहुंची, जिसे देख किशोर के स्वजन हैरत में पड़ गए। किशोर के स्वजन छात्रा को कंकरखेड़ा थाने लेकर पहुंचे।

पुलिस ने छात्रा से पूछताछ की तो उसने बताया कि चार को वह घर से निकलने के बाद दिल्ली स्थित एक गुरुद्वारे में पहुंची, वहां से अपनी सहेली के घर गई। रविवार को अपने दोस्त के पास पोली गांव पहुंची थी। छात्रा ने इससे अधिक कुछ नहीं बताया। जिसके बाद पुलिस ने छात्रा को उसके स्वजनों को सुपुर्द कर दिया। इंस्पेक्टर का कहना है कि पूछताछ के बाद किशोरी को भी छोड़ दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी