मेरठ में स्कूल जा रही छात्रा को उठा ले गए अंकल जी, देर शाम आगरा में मिली लोकेशन

मेरठ में सेना के जवान की 12 वर्षीय बेटी संदिग्ध हालात में लापता हो गई। स्वजन ने बच्ची की गुमशुदगी दर्ज करा फोटो और मैसेज इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। देर शाम आगरा में मिली लोकेशन ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 12:38 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 12:38 AM (IST)
मेरठ में स्कूल जा रही छात्रा को उठा ले गए अंकल जी, देर शाम आगरा में मिली लोकेशन
मेरठ स्‍कूल की छात्रा को अगवा किया।

मेरठ, जेएनएन। सेना के जवान की 12 वर्षीय बेटी संदिग्ध हालात में लापता हो गई। स्वजन ने बच्ची की गुमशुदगी दर्ज करा फोटो और मैसेज इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। बच्ची की लोकेशन आगरा में मिलने पर परिवार वाले आगरा रवाना हो गए।

यह है मामला

मूलरूप से महाराष्ट्र के पुणे निवासी सेना में जवान हैं। वह अपनी पत्नी, 12 वर्षीय बेटी और चार वर्षीय बेटे के साथ लालकुर्ती थानाक्षेत्र के कसेरूखेड़ा स्थित एसआरसी क्वार्टर में रहते हैं। उनकी बेटी केंद्रीय विद्यालय सिख लाइंस में सातवीं कक्षा में पढ़ती है। शुक्रवार सुबह छात्रा घर से पैदल स्कूल गई थी। छुट्टी के बाद एक घंटे तक भी घर नहीं पहुंची तो स्वजन ने स्कूल में पता किया। अध्यापिका ने छात्रा के स्कूल नहीं आने की बात कही। उन्होंने साथी जवानों के साथ उसे काफी तलाशा लेकिन दोपहर तक कुछ पता नहीं चला।

उन्होंने लालकुर्ती थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी।

देर शाम प‍िता के पास उनके एक परिचित कंडक्टर का फोन आया। उसने बताया कि छात्रा आगरा में घूम रही है। वह बच्ची को लेकर नजदीकी थाने में पहुंचा और पिता को सूचना दी। बच्ची ने अपने पिता को फोन पर बताया कि स्कूल जाते समय एक अंकल मिले थे, जो जबरन उसे अपने साथ ले गए। बच्ची रोने लगी और फोन काट दिया। प‍िता व उनके मित्र एएसपी कैंट सूरज राय को सूचना देने के बाद आगरा रवाना हो गए।

chat bot
आपका साथी