बागपत में अपहरण कर सातवीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, तीन दिन तक नलकूप पर बनाए रखा बंधक

Gang Molestation In Bagpat बागपत में बंधक बनाकर खेत में नलकूप पर तीन दिन तक लूटी छात्रा की अस्मत। किसी तरह चंगुल से छूटी छात्रा ने स्वजन को बताई आपबीती पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:14 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:14 PM (IST)
बागपत में अपहरण कर सातवीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, तीन दिन तक नलकूप पर बनाए रखा बंधक
बागपत में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म।

बागपत, जेएनएन। सातवीं की छात्रा का अपहरण कर नलकूप पर बंधक बनाकर तीन दिन तक सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। छात्रा किसी तरह आरोपितों के चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची और स्वजन को आपबीती बताई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह है मामला

बागपत कोतवाली क्षेत्र के व्यक्ति ने बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी सातवीं की छात्रा है। गत आठ अप्रैल की रात बेटी घर पर सोई हुई थी। अगले दिन नौ अप्रैल की सुबह बेटी घर पर नहीं मिली। तलाश करने के बावजूद पता नहीं चला, तो कोतवाली पर बेटी की गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया गया। रविवार सुबह बेटी बदहवास हालत में घर पर पहुंची। जानकारी की तो बेटी ने बताया कि गांव का एक युवक बहला-फुसलाकर बाइक पर गांव के जंगल में नलकूप पर लेकर गया। नलकूप की छत पर बने कमरे में उसको तीन दिन तक जबरन रखा गया। आरोप है कि वहां पर चार-पांच युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वह रविवार सुबह किसी तरह उनके चंगुल से निकल पाई। स्वजन ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। वहीं पुलिस ने पीड़िता छात्रा का जिला महिला अस्पताल में मेडिकल कराया। उधर कोतवाली प्रभारी एनएस सिरोही का कहना है कि प्रथम दृष्टता मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। छात्रा के बयान में भिन्न्ता है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

एक नेता का करीबी है आरोपित एक युवक छात्रा से दुष्कर्म करने में शामिल आरोपित युवकों में एक युवक एक नेता का करीबी है। पुलिस मामले को राजनैतिक से प्रेरित होना भी मान रही है। 

chat bot
आपका साथी